scriptSIT करेगी टीकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल होने आई बंगाल की युवती के साथ दुष्कर्म मामले की जांच | SIT will investigate the Tikri border rape case | Patrika News
क्राइम

SIT करेगी टीकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल होने आई बंगाल की युवती के साथ दुष्कर्म मामले की जांच

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन में शामिल होने टीकरी बॉर्डर पहुंची पश्चिम बंगाल की युवती से कथित दुष्कर्म मामले में छह लोगों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

नई दिल्लीMay 10, 2021 / 06:15 pm

Mohit sharma

untitled_1.png

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन ( Farmer Protest ) में शामिल होने टीकरी बॉर्डर ( Tikri border ) पहुंची पश्चिम बंगाल की युवती से कथित दुष्कर्म मामले में छह लोगों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों में चार किसान नेता और दो महिलाएं शामिल हैं। आरोपी महिलाएं भी आंदोलन से जुड़ी वॉलंटियर हैं। घटना के बाद पीड़िता की कोरोना संक्रमित हो गई थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। लेकिन उससे पहले उसके साथ दुष्कर्म को लेकर मामला काफी गर्म हो चुका था।

COVID-19: हरियाणा सरकार ने 10 से 17 मई तक जारी किया महामारी अलर्ट, लॉकडाउन से ऐसे होगा अलग

शनिवार को मृतका के पिता के शिकायत और बयान के आधारपर हरियाणा के बहादुरगढ़ सिटी थाने में यह मामला दर्ज किया गया। आरोपित किसान सोशल आर्मी से जुड़े बताए जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों की पहचान जगदीश बराड़, अंकुश सांगवान, अनूप सिंह, अनिल मलिक, योगिता सुहाग और कविता आर्य के रूप में की है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप, किडनैप, ब्लैकमेलिंग और बंधक बनाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित अनूप सिंह हिसार क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है। वह आम आदमी पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता है। आप सांसद सुशील कुमार खुद इसकी पुष्टि कर चुके हैं। इसके साथ ही अनिल भी आप कार्यकर्ता हैं, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

रिपोर्ट: हरियाणा और असम समेत इन राज्यों में कोरोना वैक्सीन की सबसे अधिक बर्बादी

मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी उनके साथ लगातार फोन पर जुड़ी थी और उसने मरने से पहले अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में जानकारी दी थी। इस मामले की जांच के लिए डीसीपी बहादुरगढ़ के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी में शामिल बहादुरगढ़ एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि हम जल्द ही इस केस की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।

Home / Crime / SIT करेगी टीकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल होने आई बंगाल की युवती के साथ दुष्कर्म मामले की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो