scriptTwitter War: दिल्‍ली में 9 हत्याओं को लेकर अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस में छिड़ी जंग | Twitter War: Arvind kejriwal-delhi police on 9 murders delhi | Patrika News

Twitter War: दिल्‍ली में 9 हत्याओं को लेकर अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस में छिड़ी जंग

locationनई दिल्लीPublished: Jun 24, 2019 08:41:14 am

Submitted by:

Dhirendra

Chief minister Arvind Kejriwal और Delhi Police के बीच टि्वटर वार
Delhi Police का Chief minister Kejriwal पर पलटवार
पहले की तुलना में अपराघिक घटनाओं में आई कमी

cm arvind kejriwal

Twitter War: दिल्‍ली में 9 हत्याओं को लेकर अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस में छिड़ी जंग

नई दिल्‍ली। दिल्ली में 24 घंटे के अंदर 9 हत्याओं को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस आमने-सामने आ गए हैं। दोनों के बीच इस मुद्दे को लेकर जारी बहस टि्वटर वार (Twitter War) का रूप ले चुकी है।
24 घंटे के अंदर 9 हत्‍याओं को लेकर जहां सीएम अरविंद केजरीवाल ( Chief Minister Arvind Kejriwal ) ने दिल्‍ली पुलिस ( Delhi police ) की क्षमता पर सवाल उठाएं हैं वहीं दिल्‍ली पुलिस ने टि्वटर पर इसका जवाब देते हुए बताया है कि अपराधिक घटनाओं को नियंत्रित करने में सफलता मिली है।
नाभा जेल में डेरा समर्थक बिट्टू की हत्या के बाद फरीदकोट में तनाव, अर्द्धसैनिक बल तैनात

केजरीवाल ने उठाए सवाल

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Chief minister Arvind Kejriwal ) ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में गंभीर अपराधों में तेजी से इजाफा हो रहा है। वसंत विहार में बुजुर्ग दंपति और उनके घरेलू नौकर की हत्या कर दी गई। दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 9 हत्याएं हुईं हैं। दिल्लीवासियों को अपनी सुरक्षा के लिए किसका दरवाजा खटखटाना चाहिए।
दिल्‍ली का वासेपुर गैंग जैसा हाल

दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) ने भारतीय जनता पार्टी, मोदी सरकार और उपराज्यपाल अनिल बैजल पर हमला बोला है। आप नेता आतिशी मार्लेना ने कहा कि दिल्ली में वासेपुर गैंग जैसा सीन है।
मार्लेना ने कहा है कि दिल्‍ली में महिलाएं रात 8 बजे के बाद घर से बाहर कदम रखने से डरती हैं। पहले दिल्ली के महरौली से हत्‍या की खबर आई। फिर द्वारका ( मोहन गार्डन ) में पति-पत्नी की हत्या कर दी गई और अब वसंत विहार से बुजुर्ग दंपति की हत्या की खबर आ रही है।
दिल्लीः महरौली में पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या, पूछताछ में जुटी पुलिस

दिल्‍ली पुलिस ने दिया आंकड़ों का हवाला

बता दें कि मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Chief minister Arvind Kejriwal ) ने 9 हत्याओं को लेकर ट्वीट किया तो दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने फौरन ट्वीट कर जवाब दिया। दिल्ली पुलिस ने आंकड़ों के हवाला देते हुए सीएम केजरीवाल को बताया कि दिल्ली में गंभीर अपराधों की संख्या में कमी आई है, जो दिल्ली पुलिस के प्रयासों का नतीजा है।
सीएम केजरीवाल को जवाब देते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि पिछले साल की तुलना में इस बार जघन्य अपराधों में 10 फीसदी की कमी आई है। बुजुर्गों के खिलाफ गंभीर अपराधों में भी 22 फीसदी कमी आई है। ये सब दिल्ली पुलिस की कोशिशों का नतीजा है।
दिल्ली पुलिस अपने ट्वीट में बताया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ( Chief minister Arvind Kejriwal ) जिन तीन हत्याकांड की बात कर रहे हैं। इनमें से दो हत्याकांड को परिजनों या मृतकों के साथ घर में रहने वाले लोगों ने अंजाम दिया है। दोनों मामलों को दिल्‍ली पुलिस ( Delhi Police ) ने सुलझा लिया है। वसंत विहार हत्याकांड मामले में भी घर में दोस्ताना अंदाज में प्रवेश करने और वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। इस मामले में भी पुलिस के पास अहम सुराग हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो