script

वसंत एंक्लेव ट्रिपल मर्डर केस में खुलासा: आरोपी युवती और उसका प्रेमी गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jun 26, 2019 02:57:21 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Vasant Enclave Triple Murder Case में दो लोग गिरफ्तार
Delhi Police का खुलासा, Triple Murder Case में शामिल युवती और उसका प्रेमी

Vasant Enclave Triple Murder

वसंत एंक्लेव ट्रिपल मर्डर केस में खुलासा: आरोपी युवती और उसका प्रेमी गिरफ्तार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( delhi ) के बसंत विहार हत्याकांड ( Vasant Enclave Triple murder case ) में बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस ( Delhi police ) की क्राइम ब्रांच ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी युवक और युवती को गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया है कि हत्या लूटपाट की वजह से हत्या हुई थी। युवती और उसके प्रेमी को गुड़गांव से गिरफ्तार किया गया है। प्रेमी युवक इससे पहले भी अपनी पत्नी के कत्ल के केस में जेल काट चुका है।

 

Vasant Enclave Triple Murder

आपको बता दें कि दिल्ली के वसंत एंक्लेव इलाके ( Vasant Enclave Triple Murder Case ) में 22 जून को 3 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने सनसनीखेज घटना को अंजाम देते हुए बुजुर्ग दंपति विष्णु माथुर, शशि माथुर और उनकी नौकरानी खुशबू की हत्या कर दी। तीनों की हत्या गला रेतकर की गई थी। रविवार सुबह लगी घटना की जानकारी के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया था। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही थी।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

 

Vasant Enclave Triple Murder

वसंत एंकलेव ( Vasant Enclave triple murder case ) से पहले शनिवार को दिल्ली के महरौली में चार हत्याओं का मामला सामने आया था। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी थी। इस घटना को भी धारदार हथियार से अंजाम दिया गया था।

दिल्लीः महरौली में पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या, पूछताछ में जुटी पुलिस

 

Vasant Enclave Triple Murder

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने शनिवार को दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित एक घर में कथित तौर पर अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया। आरोपी उपेंद्र शुक्ला ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बच्चों को चक्की का पत्थर काटने वाली मशीन से मार डाला, जबकि एक बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो