scriptWest Bengal Assembly Elections 2021 : बीजेपी नेता के घर के बाहर गोलीबारी, कार्रवाई की मांग | West Bengal Assembly Elections 2021 : Shooting outside BJP leader house, demand for action | Patrika News

West Bengal Assembly Elections 2021 : बीजेपी नेता के घर के बाहर गोलीबारी, कार्रवाई की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Mar 24, 2021 09:09:31 am

Submitted by:

Dhirendra

बीजेपी विधायक जितेंद्र तिवारी ने इस मामले में तत्काल आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

firing

बीजेपी विधायक ने पुलिस से तत्काल कार्रवाई की मांग की।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 ( West Bengal Assembly Election 2021 ) को लेकर जारी चुनाव प्रचार के बीच हिंसक घटनाओं का दौर जारी है। ताजा मामले में बीजेपी विधायक जितेंद्र तिवारी ने बताया है कि बीती रात अज्ञात लोगों ने बर्नपुर इलाके में बीजेपी युवा मोर्चा के नेता दिग्विजय सिंह के घर के बाहर फायरिंग की। उन्होंने बताया है कि बीती रात एक बजे कुछ अज्ञात लोगों ने गोली चलाई थी। इस घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1374552177813778432?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

West Bengal Assembly Elections 2021: ममता बोलीं- मुझे धमकी मत देना, अगर धमकाया तो उसका मुकाबला करूंगी

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे पुलिस

फिलहाल, बीजेपी युवा मोर्चा के नेता दिग्विजय सिंह के माता-पिता ने पुलिस से घर से बाहर हुई फायरिंग की लिखित में शिकायत स्थानीय पुलिस से की है। बीजेपी विधायक जितेंद्र तिवारी ने इस मामले में पुलिस से दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है। प्रभावी कार्रवाई न होने पर उन्होंने इस मामले को उच्च स्तर पर उठाने की थाना पुलिस को चेतावनी भी दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो