scriptचेन्नई: महिला ने पति को अमर करने के लिए जिंदा जमीन में दफनाया, जब गड्डा खोदा तो… | woman buries husband alive in their attain immortality | Patrika News
क्राइम

चेन्नई: महिला ने पति को अमर करने के लिए जिंदा जमीन में दफनाया, जब गड्डा खोदा तो…

चेन्नई में एक महिला ने अपने पति को इसलिए जिंदा जमीन में दफना दिया ताकि वह अमर हो जाए। जब बच्ची स्कूल से वापस लौटी तो पिता के बारे में पूछने लगी।

Nov 21, 2021 / 09:05 pm

Nitin Singh

woman buries husband alive in their attain immortality

woman buries husband alive in their attain immortality

नई दिल्ली। चेन्नई के पेरुम्बक्कम जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अंधविश्वास के चलते दंपति ने एक ऐसा कदम उठाया, जिसके बारे में सोचकर ही कोई भी सिहिर उठे। दरअसल, यहां एक महिला ने अपने पति को इसलिए जिंदा जमीन में दफना दिया ताकि वह अमर हो जाए। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
अमर करने के लिए पति को जिंदा दफनाया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पेरुम्बक्कम में कलैग्नर करुणानिधि नगर निवासी नागराज एक स्वयंभू भविष्यवक्ता थे। उनका दावा था कि उन्होंने कुछ मंदिरों में जाकर देवी-देवताओं से बातचीत की है। कलैग्नर करुणानिधि चाहते थे कि उन्हें जिंदा रहते ही दफना दिया जाए, जिससे वो अमर हो सकें। बताया गया कि 16 नंवबर को उनके सीने में तेज दर्द हुआ तो वह डर गए और पत्नी से उन्हें मृत्यु से पहले ही दफनाने का इंतजाम करने को कहा।
महिला ने पति की बात मानकर अगले की दिन गड्ढा खोदने वाले लोगों को अपने घर बुलाया। गड्ढा खोदने आए मजदूरों को महिला ने कहा कि वो घर में पानी की टंकी बनवाने के लिए गड्ढा खुदवा रही है। जानकारी के मुताबिक मजदूरों के जाते ही महिला ने 17 नवंबर को अपने पति को जिंदा जमीन में दफना दिया।
महिला ने जिस समय इस घटना को अंजाम दिया, उस समय उनकी बेटी स्कूल गई थी। जब बच्ची स्कूल से वापस लौटी तो पिता के बारे में पूछने लगी। पहले तो महिला ने बच्ची को बहलाने-फुसलाने की कोशिश की, लेकिन जब बच्ची जिद पर अड़ गई तो महिला ने बता दिया कि उसने पिता को अमर होने के लिए जमीन में दफन किया है।
यह भी पढ़ें

कैट का Amazon पर गंभीर आरोप, पुलवामा हमले के लिए प्लेटफॉर्म से खरीदा गया था रसायनिक पदार्थ

इसके बाद बच्ची ने मामले की जानकारी पड़ोसियों को दी और पुलिस को फोन किया गया। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि दफन करते समय शख्स जिंदा था या उसकी मौत हो चुकी थी।

Home / Crime / चेन्नई: महिला ने पति को अमर करने के लिए जिंदा जमीन में दफनाया, जब गड्डा खोदा तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो