script

बहन की शादी के दिन सांप के काटने से भाई की मौत, मातम में बदलीं खुशियां

locationडबराPublished: Jul 09, 2022 10:07:52 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रिश्तेदारों के साथ सो रहा था दुल्हन का भाई, तभी सांप ने डसा…

snake.jpg

पिछोर. पिछोर के एक घर में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब बहन की शादी से ठीक कुछ घंटे पहले ही भाई की सांप के काटने से मौत हो गई। घटना नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 15 फूलबाग की है जहां रहने वाले जसवंत बाथम के बेटे रिंकू उम्र 16 साल को गुरुवार की रात घर में सोते वक्त सांप ने डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। रिंकू की बहन की शुक्रवार को शादी थी और शादी से ठीक पहले दुल्हन के भाई की मौत ने परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया।

 

रिंकू की बहन पिंकी की शादी शुक्रवार को होना थी। शादी समारोह में भाग लेने के लिए रिश्तेदार आए थे। बीती रात रिंकू रिश्तेदारों के साथ सो रहा था। इसी बीच सपंदर्श से उसकी मौत हो गई। खुशी का माहौल मातम में बदल गया। शुक्रवार को विवाह की तारीख होने पर बीती रात ही रिंकू के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं शुक्रवार को धूमधाम से घर से होने वाला विवाह दोनों पक्षों के लोगों की रजामंदी से एक मंदिर में जाकर सादगी पूर्वक तरीके से हुआ।

 

यह भी पढ़ें

कलेक्टर के सामने A से Z तक अंग्रेजी वर्णमाला नहीं लिख पाए हेड मास्टर




रिंकू दो बहनों के बीच में इकलौता भाई था
पिछोर निवासी जसवंत बाथम के दो लडक़ी, एक लडक़ा था रिंकू परिवार में इकलौता था, सर्पदंश से मौत होने से परिवार का चिराग बुझ गया है, माता पिता और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। दुल्हन बनी बहन के आंसू थमने के नाम नहीं ले रहे थे। बता दें कि बारिश के सीजन में सर्पदंश के मामले बढ़ जाते हैं। बारिश होने के कारण सांप के बिलों में पानी भर जाता है और इसी कारण सांप बिलों से निकलकर सूखे स्थान की तलाश में घरों में घुस जाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो