script

करवा चौथ के दिन बना है दुर्लभ संयोग, इन 3 राशियों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव

locationदमोहPublished: Oct 27, 2018 02:50:26 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

करवा चौथ के दिन बना है दुर्लभ संयोग, इन 3 राशियों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव

karwachauth

दमोहः व्यक्ति के जीवन पर पड़ने वाला अच्छा या बुरा कोई भी प्रभाव उसकी राशि के गृहों की चाल के अनुरूप ही होता है। अगर गृहों की चाल सही दिशा में है, तो व्यक्ति का जीवन भी अनुकूल दिशा में चलेगा और अगर गृहों की चाल डगमग है, तो इसका दुष्प्रभाव भी व्यक्ति के जीवन पर पड़ेगा। इस बार भी करवा चौथ के पूर्ण होने से पहले तीन राशियों के लिए दुर्लभ संयोग बन रहा है। इस संयोग से आने वाले समय में इन राशियों के जीवांक पर असर पड़ेगा। इस बात की जानकारी हमें दी मध्य प्रदेश के प्रख्यात ज्योतिष ज्ञानी पंडित श्यामनारायण व्यास ने। उनके अनुसार, करवा चौथ के पूर्ण होने से पहले 3 राशियों का भाग्य चमकने वाला है और आने वाले समय में इनके जीवन में अपार खुशियां आने वाली हैं। तो आइये जाने उन खास राशियों के बारे में जिनके जातकों का भाग्य आज के बाद से बदल जाएगा।

-कुम्भ राशि

करवा चौथ के पूर्ण होने से पहले बनने वाले इस संयोग से कुंभ राशि के जातकों की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बड़ा सुधार आएगा। अब तक जो रिश्ते अच्छे थे, उनमें और मिठास बढ़ेगी और जिन रिश्तों में अनबन की स्थिति बनी हुई थी, उनके जीवन में सुगमता आने वाली है। आगामी समय समाज में मान सम्मान बढ़ाएगा। उम्मीदों से बढ़कर धन प्राप्ति होगी। हर कार्य में आपका भाग्य आपके साथ होगा। आर्थिक स्थिति में मज़बूती आएगी।

-मिथुन राशि

सालों बाद बन रहे इस दुर्लभ संयोग से इस राशि के जातकों के लिए काफी शुभ समय रहेगा। इनके अच्छे दिन इनके द्वार पर हैं। रिश्तों में घनिष्ठता बढ़ेगी। शुभ समाचार मिलने के प्रबल संयोग हैं। इस राशि के लोगों को आने वाले समय में धन का लाभ हो सकता है। अपनी वाणी पर काबू रखने से आप आने वाली बड़ी विपदा से बच सकते हैं।

-मेष राशि

करवा चौथ से पहले बन रहे संयोग से मेष राशि वाले लोगों की सरकारी नौकरी लग सकती है। आपके परिवार में खुशियों का आगमन होगा। आप के ज़रिये से परिवार को कोई ना कोई सुख सुविधा की प्राप्ति होगी।विदेश यात्रा पर जाने के योग भी प्रबल हैं। पैसा कमाने के नए अवसर सामने आएंगे, सतर्कता से फैसला लेना लाभकारी होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो