scriptखुनी रस्ते ने ली एक और जान, खड़े ट्रक से टकराई सफारी, महिला की मौके पर ही मौत | Tata Safari car collision, One woman dead three people injured | Patrika News

खुनी रस्ते ने ली एक और जान, खड़े ट्रक से टकराई सफारी, महिला की मौके पर ही मौत

locationदंतेवाड़ाPublished: Aug 02, 2019 01:58:02 pm

Submitted by:

CG Desk

हादसा : तीन गंभीर रूप से घायल, कोडेनार थाना क्षेत्र के बास्तानार इलाके के किसकेपारा के पास हुई घटना

Accident

खुनी रस्ते ने ली एक और जान, खड़े ट्रक से टकराई सफारी, महिला की मौके पर ही मौत

दन्तेवाड़ा । राष्ट्रीय राजमार्ग 63 में हुए एक सड़क हादसे ने सबका दिल दहला दिया है। हादसा छत्तीसगढ़ प्रदेश के दंतेवाड़ा (Dantewada district) जिला अंतर्गत बास्तानार इलाके के किसकेपारा के पास हुई है। जिसमे एक महिला की मौके पर ही मौत (one woman dead) हो गई ।

शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दी अतिरिक्त 10 साल की सजा

मिली जानकारी के मुताबिक कोडेनार थाना क्षेत्र के बास्तानार इलाके के किसकेपारा के पास मुख्यमार्ग में खड़ी ट्रक से टाटा सफारी टकरा गई । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी में सवार एक महिला की मौके में ही मौत हो गयी। तीन अन्य लोगो को गंभीर चोटें आई है।

काम की खबर: वैज्ञानिकों ने किया रिसर्च, अब धान की खेती के लिए नहीं है पानी की जरूरत

सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया है। बताया जा रहा है की टाटा सफारी सीजी 04 एलडी 2355 में सवार होकर सात लोग जगदलपुर से दंतेवाड़ा की ओर आ रहे थे। तभी उनकी गाड़ी मोड़ के पास खड़े ट्रक से टकरा गई ।

जब लड़की ड्यूटी करने पहुंची अस्पताल, तो सीनियर ने किया दरवाजा बंद और करने लगा ज़बरदस्ती गन्दा काम

गाड़ी दंतेवाड़ा के लालू प्रधान की बताई जा रही है। घटना सुबह 5.30 बजे की है। टक्कर इतनी भयानक थी कि टाटा सफारी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना में घायल लोगो की स्थिति जानने जिला पंचायत अध्यक्ष जिला अस्पताल पहुचीं थी।
Click and Read More chhattisgarh news .

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो