scriptएमपी में ऐश्वर्या, इस शहर में करेंगी फिल्म की शूटिंग | Aishwarya Rai in MP for film shooting with daughter Aaradhya | Patrika News

एमपी में ऐश्वर्या, इस शहर में करेंगी फिल्म की शूटिंग

locationदतियाPublished: Aug 20, 2021 09:17:59 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

विशेष विमान से ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ दतिया पहुंचीं जहां से कार से ओरछा के लिए रवाना हुईं…

aishwarya.jpg

दतिया. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन शुक्रवार को विशेष विमान से दतिया पहुंची। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी थीं। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या मध्यप्रदेश में फिल्म की शूटिंग के लिए आई हैं और उनकी फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त तक प्रदेश में होनी है। दतिया हवाई पट्टी से ऐश्वर्या कार से ओरछा के लिए रवाना हो गईं जहां वो फिल्म की शूटिंग करेंगी। पहले ऐश्वर्या राय बच्चन दतिया के मां पीतांबरा पीठ में दर्शन करने के लिए भी जाने वाली थीं लेकिन किन्हीं कारणों से उनका ये कार्यक्रम रद्द हो गया।

photo_2021-08-20_19-53-40.jpg

एमपी में ऐश्वर्या
फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन शुक्रवार को शाम करीब चार बजे विशेष विमान से दतिया हवाई पट्टी पर पहुंची जहां उनके साथ उनकी बेटी आराध्या और उनके सुरक्षा कर्मी भी थे। हवाई पट्टी पर अधिकारियों ने ऐश्वर्या का स्वागत किया। जिसके बाद ऐश्वर्या कार से ओरछा के लिए रवाना हो गईं। ओरछा में ऐश्वर्या अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करेंगी बताया जा रहा है कि 24 अगस्त तक इस फिल्म की शूटिंग ओरछा में की जाएगी। ऐश्वर्या राय के दतिया हवाई पट्टी पर पहुंचने की खबर लगते ही बड़ी संख्या में उनके फैंस भी वहां पहुंचे थे हालांकि पुलिस बल की मौजूदगी के कारण किसी को भी हवाई पट्टी पर नहीं जाने दिया गया। ओरछा के लिए जाते वक्त ऐश्वर्या ने हाथ हिलाकर अपने सभी फैंस का अभिवादन किया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन पहले दतिया के मां पीतांबरा पीठ भी जाने वाली थीं लेकिन एन वक्त पर उनका पीतांबरा पीठ जाने का कार्यक्रम रद्द हो गया और वो हवाई पट्टी से सीधे ओरछा के लिए रवाना हो गईं।

 

ये भी पढ़ें- Mahakal Mandir में शूट होगा अक्षय की इस फेमस मूवी का सीक्वेल

 

बॉलीवुड को पसंद बना एमपी
बता दें कि मध्यप्रदेश बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड की पहली पसंद बन गया है। तमाम बड़े बजट और बड़े फिल्मी अभिनेताओं की फिल्मों की शूटिंग मध्यप्रदेश में हुई है। बीते दिनों ही एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड 2 की शूटिंग के लिए भी महाकाल मंदिर में फिल्म से जुड़े स्टार कास्ट और निर्माता निर्देशकों की टीम पहुंची थी। इसके साथ ही प्रदेश के और भी कई स्थानों पर अभी भी अलग अलग फिल्मों की शूटिंग चल रही है।

देखें वीडियो- एयरपोर्ट पर चले लात-घूंसे

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83ka4p
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो