scriptदेवास और मुरैना में एक जैसी घटना, 6 बालिकाओं की मौत, परिजन रो-रोकर बेहाल | 6 girls death in Dewas and Morena | Patrika News
देवास

देवास और मुरैना में एक जैसी घटना, 6 बालिकाओं की मौत, परिजन रो-रोकर बेहाल

मध्यप्रदेश के देवास और मुरैना जिले में पानी में डूबने से करीब ६ बालिकाओं की मौत की घटना सामने आई है.

देवासApr 30, 2022 / 09:39 am

Subodh Tripathi

देवास और मुरैना में एक जैसी घटना, 6 बालिकाओं की मौत, परिजन रो-रोकर बेहाल

देवास और मुरैना में एक जैसी घटना, 6 बालिकाओं की मौत, परिजन रो-रोकर बेहाल,देवास और मुरैना में एक जैसी घटना, 6 बालिकाओं की मौत, परिजन रो-रोकर बेहाल,देवास और मुरैना में एक जैसी घटना, 6 बालिकाओं की मौत, परिजन रो-रोकर बेहाल

देवास/मुरैना. मध्यप्रदेश के देवास और मुरैना जिले में पानी में डूबने से करीब 6 बालिकाओं की मौत की घटना सामने आई है, जहां देवास में बकरियां चराने निकली तीन बालिकाओं की मौत हुई है, वहीं मुरैना में नहाने गई बालिकाओं की मौत पानी में डूबने से हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकाला गया।

बकरियां चराने गई बालिकाओं की मौत
देवास जिले के कांटाफोड़ क्षेत्र में बकरियां चराने गई तीन बालिकाओं की पानी में डूबने से मौत हो गई है। ये घटना भैसुन क्षेत्र के जंगल की बताई जा रही है। बालिकाओं की शुक्रवार दोपहर में डूबने की आशंका जताई जा रही है, उनके शव देर शाम तक तलाश के बाद मिले, इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है, माना जा रहा है कि बालिकाएं पानी पीने गई होंगी, इसी दौरान पैर फिसलने के कारण पानी में गिर गई होंगी।

मुरैना में भी 3 बालिकाओं की मौत
मुरैना जिले के सबलगड़ क्षेत्र में केवट समाज के तीन बालिकाओं की चंबल नदी में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों बच्चियों की उम्र महज 7 से 10 वर्ष के बीच है। जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर देर रात तक शव निकाले गए। बताया जा रहा है कि नदी से दो बालिकाओं के शव निकले थे।

यह भी पढ़ें : ससुराल पहुंचते ही नई-नवेली दुल्हन ने तोड़ दिया दम

घर से निकली थी नहाने
नदी में डूबी तीनों बालिकाएं घर पर नहाने की बात कहकर निकली थी, चूंकि वे अक्सर नहाने जाती थी, इसलिए घरवालों ने भी कोई आपत्ति नहीं जताई, जानकारी मिली है कि नहाने के दौरान एक बालिका का पैर फिसलने से वह डूबने लगी, तो दूसरी बालिका उसे बचाने के लिए कूद पड़ी, इसके बाद वह भी डूबने लगी, तो तीसरी ने भी छलांग लगा दी, लेकिन तीनों ही पानी में डूब गई, ये खबर जैसे ही गांव में फैली हर किसी की आंखें नम हो गई। गांव में मातम छा गया। बच्चियों के डूबने की खबर मिलने पर स्थानीय सहित आसपास के कई गांवों के लोग पहुंच गए। वहीं बालिकाओं के परिजनों रो-रोकर बेहाल हो गए हैं।

Home / Dewas / देवास और मुरैना में एक जैसी घटना, 6 बालिकाओं की मौत, परिजन रो-रोकर बेहाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो