scriptबेटे के जाने के बाद ससुर बंद कमरे में बहू के साथ करता था घिनौना काम, फिर एक दिन.. | chhattisgarh news Rape with woman in dhamtari | Patrika News
धमतरी

बेटे के जाने के बाद ससुर बंद कमरे में बहू के साथ करता था घिनौना काम, फिर एक दिन..

हवस की प्यास को मिटाने आरोपी ससुर ने अपनी बहू के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला

धमतरीNov 18, 2017 / 06:45 pm

चंदू निर्मलकर

crime  news
धमतरी. छत्तीसगढ़ में एक और शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है। हवस की प्यास को मिटाने आरोपी ससुर ने अपनी बहू के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। डरा-घमका कर पिछले एक साल से अपनी बहू के साथ आरोपी ससुर अनाचार करता रहा। वहीं, जब बर्दाश्त हद से बाहर हुआ तो पीडि़ता ने यह बात अपने पति को बताई। इसके बाद महिला ने दुष्कर्म की शिकायत थाने में दर्ज कराई। बहू के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें
सुनसान जगह में मिली बेटे की कार, अंदर का नजारा देख पिता के उड़ गए होश

ससुर बंद कमरे में बहू के साथ करता था घिनौना काम
यह मामला भखारा थाना के ग्राम अमलीडीह का है। पुलिस ने बताया कि ससुर लक्ष्य कुमार साहू (49) पिता बृजलाल ने पिछले दिनों घर में सूनेपन का फायदा उठाकर अपनी बहू से जबरिया दुष्कर्म किया। ससुर के इस कृत्य का उसने प्रतिकार भी किया, लेकिन वह अपने कुत्सित प्रयास में सफल हो गया। इतना ही नहीं उसने धमकी भी दी कि इस मामले में किसी को बताया, तो वह उसे जान से मार देगा। ससुर की धमकी से वह काफी डर गई।
Read More News: शर्मसार हुई मां की ममता: दो माह की बच्ची को भरा बैग में फिर चेन बंद कर सड़क पर फेंका

ससुर की हरकत बर्दाश्त से बाहर हुई तो उठाया यह कदम
इसी का फायदा उठाते हुए वह करीब एक सालभर तक लगातार दुष्कर्म करता रहा। ससुर की ज्यादती जब बर्दाश्त से बाहर हो गई, तो महिला ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई।
पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी लक्ष्य कुमार के खिलाफ धारा 376,506-बी के तहत जुर्म दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि महिला का विवाह वर्ष 2014 में हुआ था, किन्तु शारीरिक कारणों से वह गर्भधारण नहीं कर पाई।

Home / Dhamtari / बेटे के जाने के बाद ससुर बंद कमरे में बहू के साथ करता था घिनौना काम, फिर एक दिन..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो