script

बेटी की इज्जत बचाने दरिंदे से जूझ गया पिता, हैवान ने बुजुर्ग को लाठी टूटने तक पीटा, कर दिया कत्ल

locationधारPublished: Oct 16, 2021 11:01:02 am

Submitted by:

deepak deewan

पिता ने बेटी की इज्जत बचाने के लिए अपनी जान ही दे दी.

The father struggled with the scoundrel to save the daughter's honor

The father struggled with the scoundrel to save the daughter’s honor

धार. मध्यप्रदेश के धार जिले में एक पिता ने अपनी बेटी की इज्जत बचाने के लिए अपनी जान ही दे दी. जिले के गंधवानी में एक युवक ने बुजुर्ग पिता की उसकी ही बेटी के सामने हत्या कर दी. युवक रात में गरबा खेलकर लौटी लड़की को अकेले देख घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा. इसी दाैरान युवती के बुजुर्ग पिता की आंख खुल गई तो वे युवक पर झपटे और उसे पकड़ने की कोशिश करने लगे लेकिन उस दरिंदे ने बुजुर्ग पर हमला कर उनकी हत्या कर दी.
जानकारी अनुसार ब्लाॅक कॉलोनी में रहने वाली 16 साल की लड़की गरबा से घर लौटी, तो दीपक नामक युवक उसके पीछे-पीछे घर में दाखिल हो गया और लड़की से छेड़छाड़ करने लगा. इस पर युवती के पिता जाग गए और आरोपी को पकड़ने पहुंचे. पिता ने युवक ने वहां रखी लाठी से हमला कर दिया वह लाठी टूटने तक बुजुर्ग पिता को पीटता रहा.
तालाब में डूबा किशोर, डीजे के शोर में दब गई बचाओ-बचाओ की आवाज, दो मिनट में हो गया खामोश

मारपीट में घायल बुजुर्ग पिता जब नीचे गिर गए तो उसने तकिए से मुंह दबाकर उनकी हत्या कर दी. लड़की ने पिता को बचाने की कोशिश की, तो उसको भी मारा. इधर युवती बेसुध हो गई. कुछ देर बाद जब बड़ी बहन घर आई, तो युवती ने घटनाक्रम बताया. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया. आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है.
सावधान! कोरोना वायरस ने बढ़ा दी है ये बड़ी बीमारी

गंधवानी टीआई नीरज बिरथरे के अनुसार पीड़िता के बताए अनुसार आरोपी घर में छेड़छाड़ करने के लिए घुसा था. पिता के जाग जाने पर वह झल्ला उठा और गुस्साए आरोपी ने उनकी हत्या कर दी. युवती के बयान के आधार पर ही पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा करने की बात कही.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84ushn

ट्रेंडिंग वीडियो