script

खरमास में रविवार के दिन कर लें ये उपाय, चमक जाएगी किस्मत

locationभोपालPublished: Mar 14, 2020 02:57:13 pm

Submitted by:

Shyam Shyam Kishor

खरमास में रविवार के दिन कर लें ये उपाय, चमक जाएगी किस्मत

खरमास में रविवार के दिन कर ले ये उपाय, चमक जाएगी किस्मत

खरमास में रविवार के दिन कर ले ये उपाय, चमक जाएगी किस्मत

14 मार्च से खरमास का आरंभ हो चूका है, खरमास में सूर्य देव की उपासना करने का विधान भी है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर खरमास में पड़ने वाले रविवार के दिन इन उपाय को करने से व्यक्ति किस्मत चमक सकती है। अनेक कामनाओं की पूर्ति होने के साथ जीवन में अपार धन-धान्य, सुख-समृद्धि, यश-वैभव, ऐश्वर्य और संपन्नता आदि ने तेजी वृद्धि होने लगती है।

आज से खरमास शुरू : इस दिन तक नहीं होंगे मांगलिक कार्य

1- रविवार के दिन गाय का एक गिलास कच्चा दुध सूर्यास्त के समय लाकर उसे पूजा स्थल में रख दें। अब रात्रि में सोते समय उसी एक गिलास दूध अपने सिरहाने पंलग के नीचे थोड़े चावल या गेहूं की ढेरी रखकर उस पर दुध वाली गिलास रखकर सो जाए।

कोरोना वायरस से बचने का छोटा सा तांत्रिक मंत्र : रोज सुबह शाम केवल इतनी बार जपे

2- सुबह 4 बजे सोकर उठें एवं गंगाजल मिले जल से स्नान करके श्वेत या पीले रंग के वस्त्र पहने। अब सूर्योदय से पहले ही रात में रखें गए उस एक गिलास दुध को लेकर आसपास अगर कोई बबूल का पेड़ है तो वहां लेकर जाएं। पहले बबूल के पेड़ को प्रणाम करें, एवं दो अगरबत्ती जलाने के बाद में गिलास का पूरा दूध बबूल की जड़ में चढ़ा दें। दुध चढ़ाते समये अपनी जो भी मनोकामना है उसके पूरी होने की प्रार्थना करें। इस उपाय को कम से कम तीन रविवार के दिन अवश्य करें। ऐसा करने से कुछ ही दिनों में मन की सभी कामनाएं पूरी होने लगेगी।

चमत्कारः केवल 7 दिन तक ऐसे पढ़ लें हनुमान चालीसा, एक-दो नहीं, कई इच्छा हो जाएगी पूरी

3- खरमास में रविवार के दिन सूर्य देव की विशेष कृपा पाने के लिए सफेद आक के पेड़ की जड़ में मीठा जल अर्पित करें। जल अर्पित करने के बाद सफेद आक की एक छोटी जी जड़ का टुकड़ा अपने साथ लेकर आवें एवं अपने धन रखने के स्थान में रख दें। ऐसा करने से कुछ ही दिनों में उपायकर्ता की किस्मत चमकने लगेगी।

*********************

खरमास में रविवार के दिन कर ले ये उपाय, चमक जाएगी किस्मत

ट्रेंडिंग वीडियो