Ganesh Ji : बुधवार को कर लें ये छोटा सा उपाय, संकट, व्यापार या फिर तरक्की की कामना, पूरी करेंगे श्रीगणेश

Ganesh Ji : बुधवार को कर लें ये छोटा सा उपाय, संकट, व्यापार या फिर तरक्की की कामना, पूरी करेंगे श्रीगणेश

Shyam Kishor | Updated: 25 Jun 2019, 05:17:24 PM (IST) धर्म कर्म

Lord Ganesha : यदि आप अपने बुरी किस्मत को लेकर परेशान हैं, तो घबड़ाने की जरूरत नहीं है। बुधवार को कर लें ये छोटा सा उपाय, संकट, व्यापार या फिर तरक्की की कामना, पूरी करेंगे shri ganesha.

सभी विघ्नों का नाश करने वाले भगवान श्रीगणेश ( shri ganesha ) जी अपनी शरण में आने वाले के सभी संकटों को हर लेते हैं। अगर आपके व्यापार में घाटा हो रहा है, हर ओर संकट नजर आ रहे है या फिर नौकरी में तरक्की नहीं हो पा रही है तो बुधवार के दिन नीचे दिए गए उपायों में से किसी भी एक उपाय को पूर्ण विश्वास के साथ करने पर गणेश सभी बाधाओं को दूर कर देते हैं।

 

होना है मालामाल तो ऐसे पढ़ना शुरू कर दें श्री हनुमान चालीसा, जो मांगेंगे वही मिलेगा

 

संकटों का निवारण

बुधवार के दिन गणेशजी को सिंदूर का चोला चढ़ाएं, उसके बाद लाल चंदन की माला से इस गणेश मंत्र का 1100 मंत्रों का जप करें-

मंत्र- ।। ऊँ गं गणपतये वरवरद सर्वजनं में वशमानय स्वाहा ।।

इस प्रयोग को निरंतर 5 बुधवार तक करने से सभी समस्याएं चाहे वो आर्थिक हो, सामाजिक, दुर्भाग्य हो या अन्य किसी भी प्रकार की हो श्रीगणेश जी सब कुछ ठीक कर देंगे।

 

पल भर में हो जायेगा शत्रुओं का नाश, लगातार 7 दिन कर लें इस शिव स्तुति का पाठ

 

व्यापार में लाभ

अगर किसी को व्यापार में घाटा हो रहा है या फिर पिछड़ रहे हो तो बुधवार के दिन सुबह 8 बजे से 10 बजे के बीच बाजार से थोड़ा सा कत्था लेकर आएं। घर पे उसका चूरा बना कर उसमें थोड़ा सा गाय का घी, सिंदूर तथा शहद मिलाकर गणेशजी की प्रतिमा बनाएं और फिर इस मंत्र- ऊँ गं गणपतये वरवरद सर्वजनं में वशमानय स्वाहा मंत्र का 108 बार जप करें। ऐसे करते ही उसी समय से आपके व्यापार में दिन दूनी रात चौगुनी वृद्धि होना शुरू हो जायेगी।

 

guru purnima 2019 : केवल सद्गुरु के पूजन से प्रसन्न हो जाते हैं, ब्रह्मा, विष्णु और महेश, इस दिन है गुरु पूर्णिमा पर्व

 

अमीर बनने के लिए

अगर किसी व्यक्ति की अमीर बनने की चाह हो तो बुधवार के दिन रात्रि में 12 बजे किसी सुनसान चौराहे पर काली मिर्च के 5 दाने दाहिने हाथ में लेकर जाएं। चौराहे पर बीच में खड़े होकर काली मिर्च के 5 दानों को अपने सिर पर से 7 बार उतार लें। अब 5 में से 4 दानों को चारों दिशाओं में एक-एक कर फेंक दें, एवं पांचवे बचे दाने को ऊपर आसमान की तरफ जोर से फेंक दें और बिना पीछे मूड़कर देखे वापस घर आ जावें। अचानक धन आये श्रोतों में वृद्धि होने लगेगी।

********

lord ganesha : some measures will open the locks of fate
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned