scriptये चीज केवल सब्जी का स्वाद ही नहीं.. इसके उपाय से घर की इनकम में अचानक वृद्धि भी होने लगती है | Namak ke Chamatkari Totke for Home in hindi | Patrika News

ये चीज केवल सब्जी का स्वाद ही नहीं.. इसके उपाय से घर की इनकम में अचानक वृद्धि भी होने लगती है

locationभोपालPublished: Feb 25, 2020 10:54:27 am

Submitted by:

Shyam

ये चीज केवल सब्जी का स्वाद ही नहीं.. इसके उपाय से घर की इनकम में अचानक वृद्धि भी होने लगती है

ये चीज केवल सब्जी का स्वाद ही नहीं.. इसके उपाय से घर की इनकम में अचानक वृद्धि भी करने लगती है

ये चीज केवल सब्जी का स्वाद ही नहीं.. इसके उपाय से घर की इनकम में अचानक वृद्धि भी करने लगती है

अगर आप अपने घर की इनकम में दिनों दिनों वृद्धि देखना चाहते हैं तो आज ही अपने घर में ये वास्तु शास्त्र में बताए गए टोने-टोटके को एक बार जरूर आजमा कर देखें। वास्तु के अनुसार हर घर में सदैव पाया जाने वाला जिसके बिना भोजन भी स्वादहीन लगता है जिसे नमक कहते है। नमक का इस्तेमाल कई मंत्र और तंत्र के टोने टोटको में भी किया जाता है। अगर रातों-रात धनवान बनना है तो नमक के ये अचूक उपाय जरूर करें।

Vastu Tips : अपने घर में कर लें ये थोड़ा सा बदलाव.. खुशहाली के साथ बरसने लगेगा धन

1- नमक और कांच ये दोनों ही राहू के कारक होते हैं, इसलिए यदि आप नमक को कांच की प्याली में भरकर शौचालय या स्नानघर में रखेंगे तो वहां से नकारात्मक उर्जा का नाश होता हैं, साथ ही इस उपाय से वहां मौजूद सूक्ष्म कीटाणु नष्ट होते हैं, शौचालय में सबसे अधिक नकारात्मक उर्जा होती हैं ऐसे में ये उपाय उसे दूर कर देगा।

बुधवारः इस गणेश पूजा का फल कभी निष्फल नहीं होता, जो चाहे वह मिलता है

2- जब भी आप घर में पोछा लगाए तो उसमें कुछ नमक मिला दे, हफ्ते में कम से कम एक दो बार नमक वाला पोछा लगाने से शीघ्र धन की प्राप्ति होती है, ये नमक पुरे घर को सकारात्मक उर्जा से भर देता है, घर की तरक्की के लिए नमक से पोछा लगावें। क्योंकि सकारात्मक उर्जा लक्ष्मी को भी घर में प्रवेश करने के लिए आकर्षित करती है।

मंगलवार हनुमान मंदिर में कर लें ये काम, बदल जाएगी खराब ग्रहों की चाल

3- नमक वाले पानी से हाथ पैर धोने या स्नान करने से अधिक लाभ होता है, इससे आपका शरीर फ्रेश होता हैं और अन्दर पॉजिटिव एनर्जी आती है, साथ ही नमक वाले पानी से स्नान कर के सोने से नींद अच्छी आती है, इतना ही नहीं यदि हफ्ते में एक बार बच्चों को चुटकी भर नमक डालकर पानी से नहलाएंगे तो उन्हें बुरी नज़र नहीं लगेगी, साथ ही उन्हें एलर्जी से सम्बंधित कोई बिमारी भी नहीं होगी।

भगवान “राम” के इन 108 नामों के जप, उच्चारण या श्रवण मात्र से होती है कामना पूरी

4- जिन लोगों को नौकरी नहीं मिल रही या बिजनेस में घाटा हो रहा है वे यह उपाय करे, अपने हाथ में पिसा हुआ नमक लेकर उसे सिर पर से तीन बार घुमाए, अब इस नमक को दरवाजे के बाहर फेंक दे, ऐसा तीन दिनों तक लगातार करें, यदि इससे भी लाभ ना मिले तो नमक को सिर पर से उसार के शौचालय में डाल फ्लश कर दे, इससे निश्चित रूप से लाभ मिलेगा।

साईँ बाबा मंदिर में कर लें ये छोटा सा उपाय, जीवन में होंगे चमत्कार ही चमत्कार

5- नमक को कांच की प्याली में भरकर उसके अन्दर चार पांच लौंग डाल दे, ऐसा करने से घर में धन की बरकत बनी रहती है और लक्ष्मी का आगमन होता है। इस उपाय से नमक की खुशबु भी बनी रहती है और घर में सकारात्मक उर्जा भी बढ़ने लगती है।

***************

ये चीज केवल सब्जी का स्वाद ही नहीं.. इसके उपाय से घर की इनकम में अचानक वृद्धि भी करने लगती है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो