scriptशिरडी के साईं नाथ की पाना है कृपा तो करें ये चमत्कारी उपाय | Sai Baba : Sai ke Chamtkari Upay in hindi | Patrika News

शिरडी के साईं नाथ की पाना है कृपा तो करें ये चमत्कारी उपाय

locationभोपालPublished: Mar 04, 2020 02:57:32 pm

Submitted by:

Shyam

खुशियों से भर देता है झोली यह उपाय

शिरडी के साईं नाथ की पाना है कृपा तो करें ये चमत्कारी उपाय

शिरडी के साईं नाथ की पाना है कृपा तो करें ये चमत्कारी उपाय

अगर शिरडी के साईं नाथ गुरु भगवान की कृपा पाना चाहते हैं तो गुरुवार के दिन कर लें ये चमत्कारी उपाय। इस उपाय से सभी साईं भक्तों की हर तरह की मनोकामना पूरी होने लगती है। कहा जाता है कि साईं भक्त बाबा का आशीर्वाद पाने के लिए शिरडी में जाकर भी अपनी अर्जी लगाते हैं। लेकिन इस उपाय को साईं भक्त अपने घर पर या आसपास के साईं मंदिर में जाकर भी कर सकते हैं। इस चमत्कारी उपाय से प्रसन्न होकर बाबा साईं अपने भक्त झोली खुशियों से भर देते हैं।

ये गुरुवार है बेहद खास, मिलेगी सभी दुखों से मुक्ति, कर लें ये काम

गुरु की कृपा केवल श्रद्धा और विश्वास के बल पर ही प्राप्त होती है। गुरुवार के दिन किसी भी साई मंदिर में या किसी गरीब या असहाय को ऊँ साईं राम बोलते हुए पीले फलों का दान करें। साथ ही बाबा साईं की प्रतिमा को भी पीले फूलों की ऐसी माला पहनायें जिसमें 51 या 108 फूल लगे हो। माला पहनाने के बाद नीचे दिए किसी भी एक मंत्र का जप 108 बार एवं एक बार श्रीसाईं चालीसा का पाठ भी करें। ऐसा करने से साईं नाथ प्रसन्न होकर कृपा करते हैं।

अगर आपके आसपास है गाय तो 11 दिन कर लें यह सर्व कामना पूर्ति अचूक उपाय

इसके अलावा भी गुरुवार के दिन गुरु की विशेष कृपा पाने के लिए इनमें से किसी भी एक मंत्र का 108 बार जप तुलसी की माला से करें- मंत्र का जप ऊन के सफेद आसन पर बैठकर ही करें। जप के समय अपनी मनोकामनां पूर्ति का स्मरण मन ही मन गुरुदेव भगवान से करते रहे। श्री गुरूदेव भगवान की कृपा से कुछ ही दिनों में सभी इच्छायें पूरी होने लगेगी।

Chaitra Navratri 2020 : मार्च में इस दिन से शुरु हो रही चैत्र नवरात्रि दुर्गा पूजा

1- ऊँ शिरडी साईंनाथाय नमः।।

2- ऊँ देवानां च ऋषीणां च गुरुं का चनसन्निभम।।

3- ऊँ बुद्धि भूतं त्रिलोकेशं तं नमामि बृहस्पितम।।

4- ऊँ ग्रां ग्रीं ग्रौं स: गुरवे नम:।।

5- ऊँ बृं बृहस्पतये नम:।।

*************

शिरडी के साईं नाथ की पाना है कृपा तो करें ये चमत्कारी उपाय
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो