भगवान शिव का यह उपाय करता है हर मनोकामना पूरी, आज ही ऐसे आजमाएं

शिव की आराधना से न केवल लड़कियों वरन लड़कों को भी जीवनसाथी के रूप में अपना मनपसंद साथी मिल सकता है। जानिए ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में

By: सुनील शर्मा

Published: 17 Jan 2021, 05:21 PM IST

अगर आपकी शादी नहीं हो रही है और आप किसी अच्छे जीवनसाथी के साथ का सपना देखते हैं तो भगवान शिव आपकी सहायता कर सकते हैं। जी हां, भगवान शिव और पार्वती को दुनिया की सबसे सुखी जोड़ी माना जाता है। उनकी आराधना से न केवल लड़कियों वरन लड़कों को भी जीवनसाथी के रूप में अपना मनपसंद साथी मिल सकता है। जानिए ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में

भैंरूजी के ये उपाय रातोंरात बदल सकते हैं किस्मत

इस एक आइडिया से बदल जाएगी आपकी किस्मत और जिंदगी दोनों

गोस्वामी तुलसीदास जी द्वारा रचित रामचरितमानस में शिव-पार्वती विवाह के प्रसंग को रोजाना पढ़ने से मनचाहे साथी के साथ ही विवाह होता है। इस उपाय में आपको न पूजा करनी है, न पाठ करना है और न ही कोई दूसरा टोना या टोटका। बस सच्ची श्रद्धा और भक्ति के साथ शिव-पार्वती का विवाह प्रसंग नियमित रूप से पढ़कर भगवान से प्रार्थना करें कि हे प्रभु हमें भी आपकी ही तरह का जीवनसाथी मिले जो उम्र भर साथ दे सकें।

शिव का रूद्राभिषेक
यदि संभव हो तो किसी निकट के शिवमंदिर में जाकर रुद्राभिषेक करवाएं। यह रूद्राभिषेक 5 फलों के जूस से किया जाता है। इस उपाय से सिर्फ विवाह ही नहीं होता वरन व्यक्ति पर आने वाले आकस्मिक संकट भी पलक झपकते टल जाते हैं।

शिव के महामंत्र का जप करें
शिव के मंदिर में बैठकर ॐ नम: शिवाय मंत्र का रुद्राक्ष की माला रोजाना 11 माला (1100 बार) जप करें। इसके प्रभाव से प्रत्येक मनोकामना पूर्ण होती है। इसका प्रभाव भी तुरंत ही देखने को मिलता है।

सुनील शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned