scriptBSEB STET 2019: आवेदन में त्रुटि सुधार का अंतिम मौका, ऐसे करें बदलाव | BSEB STET 2019 Important Notice | Patrika News
शिक्षा

BSEB STET 2019: आवेदन में त्रुटि सुधार का अंतिम मौका, ऐसे करें बदलाव

BSEB STET 2019: बिहार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके अभ्यर्थियों को बोर्ड ने त्रुटि सुधार का अंतिम मौका दिया है।

Feb 28, 2020 / 01:28 pm

Deovrat Singh

BSEB STET 2019

BSEB STET 2019

BSEB STET 2019: बिहार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके अभ्यर्थियों को बोर्ड ने त्रुटि सुधार का अंतिम मौका दिया है। अगर आपके ऐडमिट कार्ड में कैटेगरी और जेंडर में कोई गलती दिखी है तो आप उसमें भी सुधार करवा सकते हैं। अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड में दी हुई जानकारी को अच्छे से चेक करके सुधार करवा सकते हैं।
ऐसे परीक्षार्थी भी थे जिन्होंने ऑनलाइन आवेदन के बाद फीस का सफल भुगतान दिखाया था लेकिन बोर्ड को तकनीकी कारणवश बोर्ड को आवेदकों की फीस नहीं मिली उन्हें प्रवेश पत्र इस शर्त पर जारी कर दिए गए थे कि वो परीक्षा के बाद अगर फीस जमा नहीं करते तो उनका परीक्षाफल रद्द कर दिया जाएगा। ऐसे कुल 56 अभ्यर्थी थे। अब इन अभ्यर्थियों को भी फीस भुगतान का अंतिम मौका दिया जा रहा है।
आवेदक 28 फरवरी से 2 मार्च 2020 तक अपने फॉर्म में दी गई त्रुटि में सुधार कर सकते हैं। बिहार बोर्ड यह अंतिम मौका दे रहा है इसके बाद किसी तरह की गलती सुधार का कोई मौका नहीं दिया जाएगा और न ही इसपर विचार किया जाएगा। सुधार के लिए आवेदक ऑफिशल वेबसाइट bsebstet2019.in पर जाकर लॉगिन करने के बाद अपनी डीटेल्स में सुधार कर सकते हैं या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी सुधार किया जा सकता है।

Home / Education News / BSEB STET 2019: आवेदन में त्रुटि सुधार का अंतिम मौका, ऐसे करें बदलाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो