scriptअक्षयवट को आघात पहुंचाने वालों का क्षय निश्चित : अखिलेश यादव | Akhilesh Yadav says Decay of those who hurt Akshayvat is certain | Patrika News
चुनाव

अक्षयवट को आघात पहुंचाने वालों का क्षय निश्चित : अखिलेश यादव

– सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मंगलवार को सपा कार्यालय लखनऊ में कहा कि, जनता यह भी जानती है कि भाजपा ने देश की अर्थव्यवस्था को तहस-नहस करने के साथ नोटबंदी और जीएसटी से व्यापार और काम धंधा भी चौपट कर दिया है। अखिलेश ने एक वीडियो जरिए भाजपा पर निशाना साधते कहाकि, अक्षयवट को आघात पहुंचाने वालों का क्षय निश्चित है।

Nov 30, 2021 / 08:05 pm

Sanjay Kumar Srivastava

अक्षयवट को आघात पहुंचाने वालों का क्षय निश्चित : अखिलेश यादव

अक्षयवट को आघात पहुंचाने वालों का क्षय निश्चित : अखिलेश यादव

लखनऊ. काशी विश्वनाथ धाम के भव्य लोकार्पण से पहले काशी विश्वनाथ मंदिर के अक्षयवृक्ष के बहाने भाजपा पर निशाना साधते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि अक्षयवट को आघात पहुंचाने वालों का क्षय निश्चित है।
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के इस बयान पर राजनीतिक विचारधाराओं से जुड़े लोगों के बीच बहस छिड़ गई है। कुछ महीने पहले मंदिर परिसर में स्थित अक्षयवट अचानक धराशायी हो गया था। महीनों पुराने वीडियो को ट्वीट कर अखिलेश भी लोगों के निशाने पर हैं।
लोकार्पण और शिलान्यास का नाटक कर रही है भाजपा सरकार :- इसके अतिरिक्त सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मंगलवार को सपा कार्यालय लखनऊ में डॉ. राममनोहर लोहिया सभागार में मौजूद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि, जनता यह भी जानती है कि भाजपा ने देश की अर्थव्यवस्था को तहस-नहस करने के साथ नोटबंदी और जीएसटी से व्यापार और काम धंधा भी चौपट कर दिया है। विकास अवरुद्ध है। समाजवादी सरकार के कामों को ही वह अपना बताकर अपनी अकर्मण्यता पर पर्दा डाल रही है। जब उसकी सत्ता से रवानगी के चंद दिन रह गए हैं तो लोगों को बहकाने के लिए भाजपा सरकार लोकार्पण और शिलान्यास का नाटक करने लगी है।
भाजपा ने सिर्फ सपा के विरूद्ध साजिशें रची:- Uttar Pradesh Assembly elections 2022
सपा सुप्रीमो ने कहा कि सच तो यह है कि भाजपा ने अब तक एक ही काम किया है। वह है समाजवादी पार्टी के विरूद्ध साजिशें रचना, भाजपा का काम झूठे आरोपों का प्रचार-प्रसार करना भी है। राजनीति को अभद्र भाषा और असंगत कार्य व्यवहार से भाजपा ने बुरी तरह प्रदूषित किया है। भाजपा को लोकलाज के विरूद्ध आचरण करने में जरा भी संकोच नहीं।

Home / Elections / अक्षयवट को आघात पहुंचाने वालों का क्षय निश्चित : अखिलेश यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो