scriptAkhilesh Yadav says Yogi Adityanath may be UP CM but he is not a 'yogi | योगी आदित्यनाथ भले ही यूपी के सीएम हों पर वो 'योगी' नहीं, आखिर ललितपुर में अखिलेश यादव ने ऐसा क्यों कहा | Patrika News

योगी आदित्यनाथ भले ही यूपी के सीएम हों पर वो 'योगी' नहीं, आखिर ललितपुर में अखिलेश यादव ने ऐसा क्यों कहा

- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तहत सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का समाजवादी विजय रथ ललितपुर के गिन्नौटबाग रुका और वहां पर आयोजित जनसभा गरजे। भीड़ को देखकर खुश हुए अखिलेश यादव ने कहाकि, आपके उत्साह से लखनऊ वालों का मौसम खराब होगा। इसके बाद तो भाजपा और सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर जो शुरू हुए तो तमाम वादों के बाद ही उनका भाषण खत्म हुआ।

ललितपुर

Published: December 02, 2021 05:06:34 pm

ललितपुर. ललितपुर में आयोजित एक जनसभा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, भाजपा ने जनता को गुमराह किया है। देश-प्रदेश के किसान के सामने आज संकट है। किसान के खेत में पानी नहीं है। पानी नहीं तो दो फसल क्या खाक पैदा होगी। समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो हम इंतजाम करेंगे। हमारी सरकार के कार्यकाल में किसी भी किसान को खाद के लिए लाइन में नहीं लगना पड़ेगा। साथ ही कहाकि, योगी अदित्यनाथ भले ही यूपी के सीएम हों पर वो 'योगी' नहीं।
योगी आदित्यनाथ भले ही यूपी के सीएम हों पर वो 'योगी' नहीं, आखिर ललितपुर में अखिलेश यादव ने ऐसा क्यों कहा
योगी आदित्यनाथ भले ही यूपी के सीएम हों पर वो 'योगी' नहीं, आखिर ललितपुर में अखिलेश यादव ने ऐसा क्यों कहा
अखिलेश के साथ ओमप्रकाश भी :- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तहत सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ललितपुर के गिन्नौटबाग में जनसभा की। सदनशाह बाबा का दर्शन करने के बाद मंच से अखिलेश यादव ने भाजपा को आईन दिखाया। उनके साथ में थे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर।
आदित्यनाथ यूपी सीएम हों पर वो 'योगी' नहीं :- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, सत्ता में बैठे नेताओं ने वंशवाद की राजनीति के लिए हमेशा मुझे बदनाम किया है, पर मैं आप सभी से बस इतना कहना चाहता हूं कि परिवार के हर सदस्य का दर्द एक परिवार का आदमी ही समझ सकता है। योगी आदित्यनाथ भले ही यूपी के सीएम हों पर वो 'योगी' नहीं हैं। योगी तो वो होता है जो दूसरों के दर्द को समझता है जबकि योगी आदित्यनाथ ऐसा करने में नाकाम रहते हैं। योगी आदित्यनाथ और भाजपा सरकार ने यूपी में लोगों से झूठे वादे किए हैं।
लखनऊ वालों का खराब होगा मौसम :- जनता का उत्साह देखकर खुश सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहाकि, आपके उत्साह से लखनऊ वालों का मौसम खराब होगा। महोबा और ललितपुर में बहुत गरीबी है। लॉकडाउन में यहां के लोगों ने घास की रोटी खाकर जीवन व्यतीत किया था। इसके बाद भी सरकार लोगों को गुमराह कर रही है।
बस से घर पहुंचाते :- अखिलेश यादव ने आगे कहाकि, लॉकडाउन में मजदूर भाइयों को दूर से चलकर आना पड़ा। ऐसे में हमारी सरकार होती तो किसी को भी पैदल न चलना पड़ता। हम तो गरीब को बस लगाकर घर पहुंचाते।
श्रीकृष्ण मंदिर पर केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर मायावती का हमला, भाजपा का आखिरी हथकण्डा

योगी आदित्यनाथ भले ही यूपी के सीएम हों पर वो 'योगी' नहीं, आखिर ललितपुर में अखिलेश यादव ने ऐसा क्यों कहाललितपुर में भाजपा और योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि, यह सरकार जीभ और जीप चलाने वाली सरकार है। आने वाले चुनाव में यूपी में खदेड़ा होना है, नारा देते हुए राजभर ने कहा कि जब तक भाजपा की विदाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। समाजवादी विजय रथ आज ललितपुर पहुंचा। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के अभी अभी नए साथी बने ओमप्रकाश राजभर ने कहाकि, चुनाव 2022 में पूर्वांचल की 163 में से 150 सीटें सपा के खाते में आएंगी। उन्होंने वादा किया कि, सपा सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.