scriptAssam Assembly Elections 2021: शाह ने किया वादा, फिर सत्ता में आई बीजेपी तो इन तीन चीजों से मुक्त होगा असम | Assam Assembly Elections 2021 Amit Shah Addressed publi Rally in Majuli | Patrika News
चुनाव

Assam Assembly Elections 2021: शाह ने किया वादा, फिर सत्ता में आई बीजेपी तो इन तीन चीजों से मुक्त होगा असम

Assam Assembly Elections 2021 अमित शाह बोले- कांग्रेस आती है अशांति लाती है, बीजेपी आएगी विकास लाएगी

नई दिल्लीMar 22, 2021 / 02:18 pm

धीरज शर्मा

Amit Shah

अमित शाह असम में जनता को संबोधित करते हुए

नई दिल्ली। असम विधानसभा चुनाव ( Assam Assembly Elections 2021) में पहले चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दलों का तूफानी प्रचार चरम पर है। इसी कड़ी में अमित शाह असम पहुंचे और धेमाजी और माजुली में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने असम को तीन चीजों से मुक्ति के लिए बीजेपी को वोट देने की अपील की।
अमति शाह ने कहा कि बीजेपी सत्ता में आएगी असम को बाढ़ मुक्त, आतंकवाद मुक्त और आंदोलन मुक्त बनाएगी। शाह ने इस दौरान कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल के गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा।
यह भी पढ़ेँः Assam Assembly Elections 2021: सारुपथार में गरजीं प्रियंका, जानिए दिलाई महाभारत के धृतराष्ट्र और शकुनी की याद

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw
शाह ने कहा मोदी जी से लेकर सर्बानंद और हेमंता बिस्वा ने असम को आंदोलन मुक्त बनाया। असम में हर कोई बाढ़ से परेशान है, लेकिन पीएम मोदी ने सैटेलाइट के जरिए बाढ़ क्षेत्रों के पानी को डायवर्ट करने का प्रोग्राम बनाया है।
बीजेपी सत्ता में आती है तो असम को अगले पांच साल के अंदर बाढ़ मुक्त बनाया जाएगा। यही नहीं आतंकवाद और घुसपैठियों से भी प्रदेश को मुक्त करने का काम सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है।
कांग्रेस आएगी तो अशांति लाएगी
अमित शाह ने अपने भाषण में कांग्रेस पर अशांति का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि- पिछले पांच साल में एक भी आंदोलन हुआ क्या? कोई गोली से मरा क्या? इसका मतलब साफ है जब कांग्रेस आती है अशांति आती है, लेकिन जब बीजेपी आती है विकास आता है। ये चुनाव आपको करना है आपको क्या चाहिए।
शाह ने कहा- ये चुनाव किसी विधयाक या सीएम को चुनने का नहीं बल्कि असम को संवारने का चुनाव है।
हमने पांच साल में असम का विकास तो किया यहां के लोगों को आगे बढ़ाने का काम भी किया।
कांग्रेस-बदरुद्दीन गठबंधन पर निशाना
शाह ने कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल की पार्टी एआईयूडीएफ गठबंधन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- कांग्रेस अपनी गोदी में बदरुद्दीन अजमल को लेकर आई है। इनके हाथ में सत्ता आ गई तो क्या होगा। घुसपैठिए आ जाएंगे। क्या आप चाहते हैं प्रदेश में घुसपैठिए?
राहुल से सीधा सवाल

राहुल गांधी असम के अस्मिता की बात करते हैं। लेकिन साथ में बदरुद्दीन अजमल को लेकर चलते हैं। मैं इस खुले मंच पर पूछना चाहूंगा कि ऐसे किस तरह असम की रक्षा करेंगे। वो सत्ता में आए तो घुसपैठ रुकेगी, नहीं रुकेगी।
कांग्रेस पार्टी को शर्म आनी चाहिए। फिशिंग जाति वालों के लिए अलग से बोर्ड बनाया जाएगा।

हजारिका को बीजेपी ने दिया सम्मान
शाह ने कहा कि असम से मनमोहन सिंह 10 साल सांसद बने लेकिन भूपेन हजारिका को भारत रत्न नहीं दिया। ये काम भी बीजेपी ने किया।
विकास में पीएम मोदी की कोई प्रतिस्पर्धा नहीं। उन्होंने जबट में असम को 53 हजार करोड़ दिए। ब्रह्पुत्र नदी से लेकर हवाई अड्डे तक हर क्षेत्र में जमकर विकास हो रहा है।

बीजेपी की सरकार बनते ही सर्बानंद सरकार ने 5 हजार करोड़ रुपए के साथ विकास काम शुरू किया।
कांग्रेस की नीति है भेद करो, झगड़ाओ और राज करो। बीजेपी की नीति सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास।
बीजेपी छोटी-छोटी जनजातियों को जोड़कर उनका विकास करेगी। कांग्रेस ने अपर असम और लोअर असम के बीच झगड़ा कराया। हमने पांच साल में दोनों को साथ में लाने का काम किया।

यह भी पढ़ेँः Assam Assembly Elections 2021: डिब्रूगढ़ में नड्डा ने प्रियंका पर कसा तंज, चाय पत्तियां तोड़ने में की ये गलती
दो हजार से ज्यादा उग्रवादियों ने शांति का रास्ता चुना। बोडोलैंड में से आतंकवाद को हमेशा के लिए खत्म किया है।

हम बम धमाके, घुसपैठ और आतंकवाद पर विश्वास नहीं करते। हमने घर-घर में शौचालय, स्वास्थ्य, रसोई गैस और जल पहुंचाया।

Home / Elections / Assam Assembly Elections 2021: शाह ने किया वादा, फिर सत्ता में आई बीजेपी तो इन तीन चीजों से मुक्त होगा असम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो