scriptAssam Assembly Elections 2021: डिब्रूगढ़ में नड्डा ने प्रियंका पर कसा तंज, चाय पत्तियां तोड़ने में की ये गलती | Assam Assmebly Elections 2021 JP Nadda Addressed Rally in Dibrugarh target Priyanka Gandhi | Patrika News
चुनाव

Assam Assembly Elections 2021: डिब्रूगढ़ में नड्डा ने प्रियंका पर कसा तंज, चाय पत्तियां तोड़ने में की ये गलती

Assam Assembly Elections 2021 डिब्रूगढ़ रैली में बरसे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, बोले- अंधकार चाहिए तो कांग्रेस और विकास चाहिए बीजेपी करें वोट

Mar 22, 2021 / 12:49 pm

धीरज शर्मा

JP Nadda

जेपी नड्डा

नई दिल्ली। असम विधानसभा चुनाव ( Assam Assembly Elections 2021) को लेकर राजनीतिक दलों का तूफानी प्रचार जारी है। पहले चरण के मतदान से पहले बीजेपी के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा डिब्रूगढ़ पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया।
जेपी नड्डा ने प्रियंका गांधी के चाय बागान जाने और पत्तियां तोड़ने पर तंज कसा। उन्होंने कहा- मैं कभी चाय बागान नहीं गया, लेकिन इतना जरूर जानता हूं कि पत्तियां अप्रैल के बाद तोड़ी जाती हैं, लेकिन प्रियंका गांधी को शायद ये नहीं पता, इसलिए वो बड़ी गलती कर बैठीं। मार्च में फोटो खिंचवाने के लिए उन्होंने चाय बागान में जाकर पत्तियां तोड़ डालीं।
जेपी नड्डा सोमवार को अमस दौरे पर हैं। यहां वे तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पहली रैली में उन्होंने एक तरफ कांग्रेस पर निशाना साधा तो दूसरी तरफ बीजेपी और पीएम मोदी नेतृत्व को विकास का बड़ा आधार बताया।
यह भी पढ़ेँः Assam Assembly Elections 2021: असम में दिग्गजों का मेला, बीजेपी से शाह-नड्डा तो राजद से तेजस्वी का तूफानी प्रचार

https://twitter.com/JPNadda/status/1373882379849195522?ref_src=twsrc%5Etfw
जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने नेतृत्व में असम का जबरदस्त विकास हुआ। प्रदेश में 11,500 किमी की सड़कें बनी। उड़ान के जरिए 14 नए हवाई मार्ग सेंक्शन हुए।
नॉर्थ ईस्ट की नहीं थी फिक्र
नड्डा बोले- नॉर्थ ईस्ट का क्षेत्र कटा हुआ रहता था। किसी को यहां की चिंता नहीं थी। लेकिन जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने, तब से उन्होंने यहां की सुध ली और विकास की नई कहानी लिखी। रेल से लेकर सड़क तक नए रास्ते खोले।
बैंबू खेती के लिए बदला कानून
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा- मुझे पता है बैंबू की खेती में आपको कितनी दिक्कत होती थी, क्योंकि देश में कानून ऐसा था,जिसके कारण बैंबू को पेड़ माना जाता था और कटाई से पहले अनुमति लेना होती थी। हमने इस कानून में संशोधन किया और अब बैंबू को उस प्रावधान से निकाल दिया। इसके जरिए बांस की खेती को बढ़ावा दिया।
बजट में असम को हजारों करोड़
नड्डा ने कहा- बजट में सिर्फ असम को 53 हजार करोड़ रुपए दिए गए। जबकि 35000 करोड़ नेशनल हाइवे को दिया। यही नहीं 1000 करोड़ रुपए चाय बगीचों के विकास के लिए दिए गए हैं।असम में गांव की तस्वीर और तकदीर दोनों बदली है।
कांग्रेस बोलती है..मोदीजी क्या शौचालय करते रहते हैं। मैं कहना चाहूंगा शौचालय का मतलब महिलाओं का सशक्तिकरण है।

शौचालय जाने के लिए महिलाएं सूर्योदय से पहले और सूर्यअस्त का इंतजार करती थीं। लेकिन अब शौचालय बनने से महिलाओं का सशक्तिकरण हुआ।
आयुष्मान भारत योजना के जरिए 1.5 करोड़ लोगों ने स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठाया। गांव में बिजली नहीं थी, उजाला औऱ सौभाग्य योजना के जरिए करोड़ों लोगों ने लाभ उठाया।

बीजेपी का मतलब है विकास, कांग्रेस का मतलब अंधकार
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा अंधकार चाहिए तो कांग्रेस को देखें, विकास चाहिए तो नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें और बीजेपी को वोट दें।
यह भी पढ़ेँः Assam Assembly Elections 2021: देखिए चाय बागान मजदूरों को लेकर क्या बोले- अभिनेता विवेक ऑबेरॉय

मैंने कभी चाय के बागान में जाकर चाय की पत्तियां नहीं तोड़ी, लेकिन इतना पता है अप्रैल में तोड़ी जाती है। प्रियंका गांधी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि- मार्च के महीने में फोटो खिंचाने क्यों गए। ये कैसी राजनीति है?
असम की जनता जागरूक है। वो जानती है कौन फोटो खिंचाने आता है और कौन काम करने आता है।
पांच साल नेताओं ने काम किया है अब चुनाव में जनता को काम करना है।
जब मैं कांग्रेस के नेताओं की गलतियां गिनाता हूं तो आप ताली बजाकर समर्थन देते हैं, लेकिन जब मैं अपने नेताओं के काम गिनाता हूं तो आप डबल ताली बजाकर सहयोग देते हैं।

Home / Elections / Assam Assembly Elections 2021: डिब्रूगढ़ में नड्डा ने प्रियंका पर कसा तंज, चाय पत्तियां तोड़ने में की ये गलती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो