scriptBJP MP Rita Bahuguna Joshis son Mayank Joshi joins Samajwadi Party | UP Assembly Election 2022 : भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी सपा में शामिल | Patrika News

UP Assembly Election 2022 : भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी सपा में शामिल

Mayank Joshi joins SP उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें चरण का चुनाव प्रचार खत्म हो गया है। 7 मार्च को वोटिंग होगी। पर दूसरी तरफ खेला हो गया। भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने सपा का दामन थाम लिया है। आजमगढ़ में अखिलेश यादव ने मंच से ही मयंक जोशी के सपा में शामिल होने का ऐलान किया।

लखनऊ

Updated: March 06, 2022 06:46:22 am

प्रयागराज से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने सपा का दामन थाम लिया है। शनिवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की एक चुनावी रैली में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद मयंक जोशी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। आजमगढ़ से ही लोकसभा सांसद अखिलेश यादव ने चुनावी रैली के मंच से ही मयंक जोशी के सपा में शामिल होने का ऐलान भी किया। दरअसल, विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से टिकट नहीं दिए जाने से नाराज चल रहे मयंक जोशी ने पार्टी छोड़ने का संकेत काफी पहले ही दे दिया था।
UP Assembly Election 2022 : भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी सपा में शामिल
UP Assembly Election 2022 : भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी सपा में शामिल
बस औपचारिक ऐलान का इंतजार था

22 फरवरी को अखिलेश यादव के साथ हुई उनकी मुलाकात और अखिलेश द्वारा ही मुलाकात की तस्वीर को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने के बाद से ही यह तय माना जा रहा था कि उन्होंने सपा में शामिल होने का फैसला कर लिया है। उसी दिन से औपचारिक ऐलान का इंतजार किया जा रहा था जो शनिवार को अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में कर दिया।
यह भी पढ़ें

UP Assembly Election 2022 : पानी कहां ठहरा है से शुरू हुई बात मुराद पूरी होने पर खत्म

रीता बहुगुणा जोशी के प्रयास भी हुए फेल

प्रयागराज से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी लगातार अपने बेटे मयंक जोशी के लिए पार्टी से लखनऊ कैंट से विधानसभा का टिकट मांग रही थी। इसके लिए जोशी ने दिल्ली से लेकर लखनऊ तक पार्टी के सभी कद्दावर नेताओं से भी संपर्क साधा था। यहां तक कि एक परिवार से एक ही व्यक्ति को टिकट मिलने के फॉर्मूले का जिक्र आने पर रीता बहुगुणा जोशी ने बेटे के टिकट के लिए सांसद पद छोड़ने का भी ऐलान कर दिया था।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022 : आम आदमी पार्टी का ऐलान, भाजपा को नहीं यूपी सरकार बनाने मे सपा को देगी समर्थन

पर भाजपा ने नहीं दिया टिकट

पार्टी अनुशासन के दायरे से बाहर निकलते हुए बेटे के टिकट के लिए रीता बहुगुणा जोशी ने मीडिया के सामने आकर सार्वजनिक रूप से भी अपनी बातें कहीं। लेकिन उनके तमाम प्रयासों के बावजूद भाजपा ने मयंक जोशी को विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार नहीं बनाया। इससे नाराज चल रहे मयंक जोशी ने शनिवार को आखिरकार भाजपा की विरोधी पार्टी सपा का दामन थाम लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

राष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापामहंगाई पर आज केंद्र की बड़ी बैठक, एग्री सेस हटाने और सीमेंट के दाम कम करने पर रहेगा जोरPM Modi in Hyderabad: KCR पर मोदी का इशारों में वार, परिवादवाद को बताया लोकतंत्र का दुश्मनUP Budget: युवाओं के रोजगार-व्यापार के लिए Yogi ने बनाया स्पेशल प्लान, जानिए कैसे मिलेगी नौकरी'8 साल, 8 छल, भाजपा सरकार विफल...' के नारे के साथ मोदी सरकार पर कांग्रेस का तंजसुप्रीम कोर्ट ने सेक्स वर्क को भी माना प्रोफेशन, पुलिस नहीं करेगी परेशान, जारी किए निर्देशमोदी सरकार के 8 साल पूरे; नोटबंदी, एयर स्ट्राइक, धारा 370 खत्म करने सहित सरकार के 8 बड़े फैसलेआयकर विभाग के कर्मचारी ने तीन- तीन लाख रुपए में बेचे कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर, शिक्षिका पत्नी के खाते में किए ट्रांसफर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.