scriptपीएम मोदी ‘विकास’ तो शाह-नड्डा कर रहे ‘जनविश्वास’ की बात | Election 2022 Modi is 'development' Shah-Nadda are talking Jan Vishwas | Patrika News
चुनाव

पीएम मोदी ‘विकास’ तो शाह-नड्डा कर रहे ‘जनविश्वास’ की बात

एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी ने कानपुर में विकास के तोहफों की बरसात की तो दूसरी भाजपा के चाणक्य व केंद्रीय गृह तथा सहकारिता मंत्री अमित शाह ने हरदोई, सुलतानपुर तथा भदोही में चुनाव सभा में भाजपा की उपलब्धियों के बारे में बताया और विपक्ष की जमकर खिंचाई की। जनविश्वास यात्रा की नए पढ़ाव पर हापुड़ के गढमुक्तेश्वर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा विपक्ष पर जमकर बरसे।

लखनऊDec 28, 2021 / 06:11 pm

Sanjay Kumar Srivastava

पीएम मोदी 'विकास' तो शाह-नड्डा कर रहे 'जनविश्वास' की बात

पीएम मोदी ‘विकास’ तो शाह-नड्डा कर रहे ‘जनविश्वास’ की बात

लखनऊ. एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी ने कानपुर में विकास के तोहफों की बरसात की तो दूसरी भाजपा के चाणक्य व केंद्रीय गृह तथा सहकारिता मंत्री अमित शाह ने हरदोई, सुलतानपुर तथा भदोही में चुनाव सभा में भाजपा की उपलब्धियों के बारे में बताया और विपक्ष की जमकर खिंचाई की। इसके बाद वाराणसी में भाजपा नेताओं के साथ बैठक गूढ़ मंत्रणा की। जनविश्वास यात्रा की नए पढ़ाव पर हापुड़ के गढमुक्तेश्वर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा विपक्ष पर जमकर बरसे। खासतौर पर उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी थी। उन्होंने कहाकि, अखिलेश की यात्रा होती है, वो होती है ‘झांसा की यात्रा’। इसके साथ ही भाजपा ने आगे की रणनीति तैयार कर ली है। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व अम‍ित शाह, जेपी नड्डा, योगी आद‍ित्‍यनाथ अब आने वाले दिनों में पूर्वांचल को मथेंगे।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी का युवाओं को पांच मंत्र, आप भी अपनाएंगे तो आगे बढ़ जाएंगे

यूपी में भ्रष्टाचार का इत्र छिड़क रखा था : पीएम मोदी

कानपुर में आज जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर मेट्रो का शुभारम्भ कर मेट्रो क्रांति की शुरूआत की। वहीं कानपुर आइआइटी के 54वें दीक्षांत समारोह में युवाओं को संबोधित करते हुए कई सारगर्भित बातें कहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को पांच संदेश के जरिए यह समझाने की कोशिश की आप सर्वश्रेष्ठ संस्थान से निकले सर्वश्रेष्ठ युवा हैं। साथ ही विपक्ष पर भी निशाना साधा। कहाकि, पहले की सरकारों में माफियावाद की छांव में सारे उद्योग-धंधे चौपट हो गए थे। यूपी में भ्रष्टाचार का इत्र जो उन लोगों ने छिड़क रखा था। वह सब अब बाहर आ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 22 दिन में 7वां यूपी दौरा है।
यह भी पढ़ें

रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों को बुलाना, समझ से परे : वरुण गांधी

जाति में बांट रहा विपक्ष – अमित शाह

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले भारतीय जनता पार्टी प्रदेश को मथने रही है। हर कोने कोने पर भाजपा अपनी उपलब्धि को बता रही है तो विपक्ष के कई राज का पर्दाफाश कर रही है। केंद्रीय गृह तथा सहकारिकता मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को हरदोई विपक्षी दलों पर प्रदेश को जाति में बांटने का आरोप लगाने के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ के शासन को जमकर सराहा। पूववर्ती सरकारों से तुलना करते हुए शाह ने कहाकि, एक जमाना था जब उत्तर प्रदेश में माफिया का राज होता था। यहां पर तो माताएं-बहनें सूर्यास्त से पहले ही घर के अंदर पहुंच जाती थीं। पर लोग अमन-चैन से हैं।
अखिलेश की यात्रा है ‘झांसा की यात्रा’- जेपी नड्डा

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 जनविश्वास यात्रा हापुड़ में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सत्ता में लम्बे समय तक रही समाजवादी पार्टी का इतिहास ही निराला है। हर जिले में इनके एक-दो बाहुबली हैं। इसके साथ ही दंगे और भ्रष्टाचार इनके राज में चरम पर रहा। भाजपा सरकार में आज पूरा उत्तर प्रदेश दंगा रहित है। हमारे अखिलेश भाई कभी-कभी यात्रा में निकलते हैं, फिर क्वारंटाइन हो जाते हैं। अखिलेश की यह जो यात्रा होती है, वो होती है ‘झांसा की यात्रा’। नड्डा ने कहा कि आज रुपए किसी और के पकड़े जा रहे हैं और तबियत किसी और की खराब हो रही है।

Home / Elections / पीएम मोदी ‘विकास’ तो शाह-नड्डा कर रहे ‘जनविश्वास’ की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो