scriptWest Bengal Assembly Elections 2021: ममता जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं और यही उनके पतन की वजह बनेगा- नड्डा | jp nadda says mamta banarji not like jai shri ram slogan | Patrika News
चुनाव

West Bengal Assembly Elections 2021: ममता जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं और यही उनके पतन की वजह बनेगा- नड्डा

बीरभूम जिले के सूरी में पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने दावा किया कि ममता बनर्जी जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं और यही नारा उनके पतन की वजह बनेगा।
 

Apr 21, 2021 / 10:03 am

Ashutosh Pathak

nadda.jpg
नई दिल्ली।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) में तीन चरणों की वोटिंग अभी और बाकी है। 22 अप्रैल को छठें चरण की वोटिंग होनी है। वहीं, प्रचार अभियान के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। बीरभूम जिले के सूरी में पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने दावा किया कि ममता बनर्जी जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं और यही नारा उनके पतन की वजह बनेगा।
“मां-माटी और मानुष की सरकार के दिन अब खत्म हो गए”
वहीं, इससे पहले उत्तरी दिनाजपुर जिले के राजगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने लोगों से राज्य में प्रचलित तोलाबाजी यानी रंगदारी, तुष्टिकरण और तानाशाही को खत्म करने की अपील करते हुए भाजपा को वोट देने की अपील की। नड्डा ने कहा कि यह चुनाव बंगाल में आसोल परिवर्तन यानी वास्तविक बदलाव और राज्य को सोनार बांगला बनाने के लिए हो रहा है। नड्डा ने कहा कि जो तोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही ममता बनर्जी के राज्य में चल रही है, उसको खत्म करना जरूरी है।
यह भी पढ़ें
-

सुरक्षा बलों की अतिरिक्त कंपनियां मिलें, तो आखिरी दो चरणों की वोटिंग हो सकती है एक साथ!

‘ममता बात-बात पर गुस्सा करती हैं’
उन्होंने बीरभूम जिले के सूरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं। वह बात-बात पर गुस्सा करती हैं। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखना चाहिए। नड्डा ने दावा करते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं, जब यही जय श्री राम का नारा उनके पतन का कारण बनेगा। बंगाल बीते दस वर्षों में काफी पीछे चला गया। मां-माटी और मानुष की सरकार के दिन अब खत्म हो गए। इस सरकार का जाना तय है।
यह भी पढ़ें
-

बंगाल में इस बार भाजपा की जीत यूपी से भी बड़ी होगी : अमित शाह

बता दें कि बंगाल में कल यानी गुरुवार 22 अप्रैल को छठें चरण का मतदान होना है। वहीं, 26 अप्रैल को सातवें और 29 अप्रैल को आठवें चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। राज्य में छठें चरण में 43 सीटों पर कल वोटिंग होगी।

Home / Elections / West Bengal Assembly Elections 2021: ममता जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं और यही उनके पतन की वजह बनेगा- नड्डा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो