script

भाजपा 300 से ज्यादा सीटों के साथ फिर बनाएगी सरकार : रवि किशन

locationलखनऊPublished: Dec 08, 2021 05:25:16 pm

– यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के लिए सभी दल एक दूसरे पर जमकर तंज कस रहे हैं। गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा है कि अखिलेश यादव गलतफहमी में जी रहे हैं। भाजपा 300 से ज्यादा सीटों के साथ फिर से सरकार बनाने जा रही है।अपने घोषणा पत्र के जरिए प्रियंका गांधी लॉलीपॉप देने की कोशिश कर रही हैं।

भाजपा 300 से ज्यादा सीटों के साथ फिर बनाएगी सरकार : रवि किशन

भाजपा 300 से ज्यादा सीटों के साथ फिर बनाएगी सरकार : रवि किशन

लखनऊ. यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के नजदीक आते ही बयानबाजियों को दौर शुरू हो गए है। सभी दल एक दूसरे पर जमकर तंज कस रहे हैं। यूपी में भाजपा के सफाए के सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के दावे पर पलटवार करते हुए गोरखपुर से भाजपा लोक सभा सांसद रवि किशन ने कहा है कि अखिलेश यादव गलतफहमी में जी रहे हैं।
प्रदेश की जनता मोदी-योगी से खुश :- भाजपा की शान में कसीदे पढते हुए सांसद रवि किशन ने दावा किया कि भाजपा ने प्रदेश का विकास किया है, कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया है। आज प्रदेश की जनता मोदी-योगी से खुश है। सब जगह जय श्रीराम का नारा लग रहा है। उन्होंने दावा किया कि यूपी की जनता बहुत खुश है और भाजपा 300 से ज्यादा सीटों के साथ फिर से सरकार बनाने जा रही है।
लाल टोपी की चमक दिल्ली तक नहीं पहुंची :- पीएम मोदी के ‘लाल टोपी’ वाले बयान पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के पलटवार पर निशाना साधते हुए भाजपा सांसद रवि किशन ने कहाकि, लाल टोपी की चमक दिल्ली तक नहीं पहुंची है, बल्कि यह वहां नजर आ रही थी जब तीन दिन पहले इनके लोग एक पुलिस अधिकारी को मार रहे थे। गोरखपुर में मंच से पीएम मोदी ने लाल टोपी और समाजवादी पार्टी के इसी रवैये को लेकर यूपी की जनता को संदेश दिया था, आगाह किया था।
लॉलीपॉप देने की कोशिश कर रही प्रियंका गांधी :- प्रियंका गांधी के महिलाओं के लिए अलग से घोषणा पत्र जारी करने पर सांसद रवि किशन ने कहाकि, जब ये 70 वर्ष तक सत्ता में रहे तब महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया और अब प्रियंका गांधी लॉलीपॉप देने की कोशिश कर रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो