scriptSambit Patra targets SP and Congress in Meerut | UP Election 2022: सपा जिन्ना के जिन के सहारे और कांग्रेस परिवार के दम पर जीतना चाहती है चुनाव: संबित | Patrika News

UP Election 2022: सपा जिन्ना के जिन के सहारे और कांग्रेस परिवार के दम पर जीतना चाहती है चुनाव: संबित

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव 2022 में सभी वर्गों को साधने की कोशिश में जुटी बीजेपी ने अब युवाओं को साधना शुरू कर दिया है। इसके लिए बीजेपी ने अपनी पार्टी के तेज तर्रार युवा प्रवक्ताओं की टीम को उतारा है। जिनमे मेरठ में संबित पात्रा, मुरादाबाद में गौतम गंभीर, नोएडा में अनुराग ठाकुर एवं सहारनपुर में हंस राज हंस युवाओं से संवाद करने पहुंचे।

मेरठ

Updated: November 15, 2021 03:56:57 pm

UP Election 2022: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक निजी विवि के ऑडीटोरियम में प्रोफेशनल युवाओं के सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, सपा पर जमकर निशाना साधा। कार्यक्रम में जब तक वो बोले कांग्रेस के परिवाद और सपा के जिन्नावाद पर जमकर प्रहार किया।
sambit_patra.jpg
यह भी पढ़ें

लड़कियां कभी गोलगप्पों पर छिड़कती थीं जान अब बना रही दूरी, कारण जान हो जाएंगे हैरान

बता दे कि पश्चिम क्षेत्र के चार महानगरों में मेरठ महानगर में संबित पात्रा, मुरादाबाद में गौतम गंभीर, नोएडा में अनुराग ठाकुर एवं सहारनपुर में हंस राज हंस युवाओं से संवाद करने पहुंचे। युवा उत्थान कार्यक्रम में युवा डॉक्टर, सीए, इंजीनियर, युवा एंटरप्रेन्योर, व्यापारी, युवा प्रतिभागिता कर रहे हैं।
संबित पात्रा ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से सवाल किया कि हिंदुस्तान विवेकानंद के साथ आगे बढ़ेगा या जिन्ना के साथ, उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चुनाव के समय जिन्ना को प्रदेश में ले आते हैं। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी जेएनयू और समाजवादी पार्टी जिन्ना के जिन्न को ले आती है। जिन्ना यहां का था क्या? अखिलेश यादव और राहुल गांधी वैक्सीन को भाजपा की बताते हैं। यह वैक्सीन पर भी राजनीति करते हैं। राहुल वैक्सीन में बछड़ों का मांस बताते हैं।
राहुल गांधी चार दिन से हिन्दुतत्व पर हमला कर रहे हैं। चोरी-चोरी एक वीडियो राहुल गांधी ने जारी किया है। सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में हिंदुओं को आतंकवादी बताया। क्या ये हो सकता है।
उन्होंने कहा इस देश मे परिवारवाद की राजनीति हुई है। जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अब प्रियंका वाड्रा, इन्ही पर देश की जिम्मेदारी है क्या। कांग्रेस में इनके अलावा और कोई नेता नहीं हैं क्या।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.