scriptपीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी कहा, हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री वोट लेने के लिए बोलते हैं झूठ | UP Election 2022 Rahul Gandhi attack PM Modi PM tells lies to get vote | Patrika News

पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी कहा, हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री वोट लेने के लिए बोलते हैं झूठ

locationलखनऊPublished: Feb 25, 2022 10:59:37 pm

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के चार चरण समाप्त हो गए हैं। और पांचवें चरण के लिए वोटिंग 27 फरवरी को होगी। अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी का बहुत दिनों बाद अमेठी आना हुआ। जगदीशपुर के थौरी में आयोजित जनसभा में शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी कहा, हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री वोट लेने के लिए बोलते हैं झूठ

पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी कहा, हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री वोट लेने के लिए बोलते हैं झूठ

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के चार चरण समाप्त हो गए हैं। और पांचवें चरण के लिए वोटिंग 27 फरवरी को होगी। अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी का बहुत दिनों बाद अमेठी आना हुआ। जगदीशपुर के थौरी में आयोजित जनसभा में शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहाकि, हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट लेने के लिए झूठ बोलते हैं। पूरा उत्तर प्रदेश जानता है कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं। वोट पाने के लिए वह कुछ भी बोल सकते हैं। वो सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। मध्य प्रदेश व गोवा में कांग्रेस की सरकार थी पर 10-20 करोड़ रुपए देकर चोरी कर लिया। मोदी ने नोटबंदी की। गलत जीएसटी लागू की। बड़े-बड़े उद्योगपतियों की मदद की पर कोरोना के दौरान छोटे दुकानदारों की मदद नहीं की। हिंदुस्तान के अरबपति देश को रोजगार नहीं देते हैं। रोजगार देने का काम मिडिल क्लास बिजनसमैन और किसान करते हैं।”
भाजपा ने तीन काले कानून लागू किए

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, उन्होंने 2014 के चुनाव में किसानों की आमदनी दोगुनी करने का वादा किया। 2019 में तरह-तरह के सपने दिखाए। किसानों के लिए तीन काले कानून लागू कर दिए। मैंने अमेठी में जिस फूड पार्क का सपना देखा था, वह छत्तीसगढ़ सरकार ने पूरा कर दिया। वहां हर जिले में एक फूडपार्क है। जहां किसान अपनी उपज ले जाकर बेचते हैं। उन्हें धान का समर्थन मूल्य प्रति कुंतल 25 सौ रुपए दिए जाते हैं।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022 : यूपी में तीन चरण का चुनाव बाकी,लगने लगा पोस्ट अलांयस का कयास

कांग्रेस को वोट कर जिताएं : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि रोजगार पैदा करने का टिकट आपके हाथ में है। आप पोलिंग बूथ पर जाकर कांग्रेस को वोट करें आपको रोजगार मिलेगा। कांग्रेस को वोट कर जिताएं। जब तक यूपी में रोजगार नहीं पैदा होगा तब तक यूपी आगे नहीं जा सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो