scriptVote on nationalism not on familyism, casteism said Swatantra Dev Sing | UP Assembly Election 2022: परिवारवाद, जातिवाद पर नहीं राष्ट्रवाद पर दें वोट - स्वतंत्र देव सिंह | Patrika News

UP Assembly Election 2022: परिवारवाद, जातिवाद पर नहीं राष्ट्रवाद पर दें वोट - स्वतंत्र देव सिंह

स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को शाहजहांपुर जिले के पुवायां और तिलहर में जनसभा की तथा शाहजहांपुर में जनसम्पर्क किया। उन्होंने कहा क्षेत्रवाद, जातिवाद और परिवारवाद से ऊपर उठकर विकास एवं राष्ट्रवाद के लिए वोट करें। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी और योगी सरकार पूरे 5 साल आम जनता के साथ खड़ी रही।

लखनऊ

Published: February 12, 2022 11:24:12 pm

UP Assembly Election 2022: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को शाहजहांपुर जिले के पुवायां और तिलहर में जनसभा की तथा शाहजहांपुर में जनसम्पर्क किया। उन्होंने कहा क्षेत्रवाद, जातिवाद और परिवारवाद से ऊपर उठकर विकास एवं राष्ट्रवाद के लिए वोट करें। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी और योगी सरकार पूरे 5 साल आम जनता के साथ खड़ी रही। कोरोना काल में भी किसी को भी भूखा नहीं सोना पड़ा। हर परिवार को मुफ्त राशन दिया गया, जो अभी भी जारी है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने रात-रात जागकर लोगों की सेवा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं। शिक्षा संस्थानों को अत्याधुनिक बनाया गया है। आयुष्मान कार्ड की बदौलत प्रदेशवासियों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है।
परिवारवाद, जातिवाद पर नहीं राष्ट्रवाद पर दें वोट - स्वतंत्र देव सिंह
परिवारवाद, जातिवाद पर नहीं राष्ट्रवाद पर दें वोट - स्वतंत्र देव सिंह
उन्होंने कहा कि योगी सरकार आने के बाद सभी गुंडे माफिया जेल पहुंचा दिए गए। उनकी अवैध रूप से कमाई गई संपत्ति पर या तो बुलडोजर चलवा दिया गया या फिर जप्त कर ली गई। योगी सरकार में कानून व्यवस्था ऐसी है कि आधी रात में भी बेटियां घर से निकल सकती हैं। एंटी रोमियो अभियान चलाकर छेड़खानी करने वालों को जेल भेजा गया। मिशन शक्ति के जरिए महिलाओं को सशक्त बनाया गया।
यह भी पढ़ें

चुनावों में अराजकता के लिए आज़म को याद कर रहे अखिलेश - अनुराग ठाकुर

स्वतन्त्र देव सिंह ने कहा कि आज किसानों को उनकी उपज का उचित दाम मिल रहा है। चीनी मिलों पर बकाया किसानों का भुगतान कराया गया है। विभिन्न वैश्विक संगठनों ने उत्तर प्रदेश सरकार की ट्रेस, टेस्ट एवं ट्रीट नीति की प्रशंसा की है। प्रदेश में 33 नए मेडिकल कॉलेज खुल चुके हैं। अन्य जिलों में मेडिकल कॉलेजों का निर्माण कराया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

अपराधियों को टिकट देने में मुलायम से भी आगे निकले अखिलेश - महेंद्र नाथ पाण्डेय

प्रधानमंत्री आवास योजना से 40 लाख से अधिक लोगों को आवास मुहैया कराया गया है। उज्जवला योजना से डेढ़ करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन दिए गए हैं। 90 लाख से अधिक वृद्धजन दिव्यांग और असहाय लोगों को पेंशन भी जा रही हैं। आयुष्मान योजना से 6 करोड़ से अधिक लोग लाभान्वित हुए हैं। साढ़े तीन लाख लोगों को संविदा पर नौकरी दी गई। 25 लाख से अधिक रोजगार और स्वरोजगार के अवसर पैदा किए गए। उन्होंने कहा कि जातिवादी और परिवारवादी लोगों को यह हजम नहीं हो रहा है, कि कैसे गरीब का बेटा जो धर्मशाला में रहता था लोगों को खाना बनाकर खिलाता था, वह देश का प्रधानमंत्री बन गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu-Kashmir: पहलगाम में भीषण हादसा, 39 ITBP जवानों ले जा रही बस खाई में गिरी, 6 जवान शहीदBihar Cabinet Expansion Live Updates: विजय चौधरी, विजेंद्र यादव, तेज प्रताप सहित इन विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोरदलित वोट छिटकने का डर: डैमेज कंट्रोल में जुटे सत्ता-संगठन, आधा दर्जन मंत्रियों ने जालोर में डेरा डालाकौन होगा बिहार का नेता प्रतिपक्ष: जेपी नड्डा की मौजूदगी में दिल्ली में बैठक, इन मुद्दों पर भी होगी चर्चाFIFA ने भारतीय फुटबॉल महासंघ को किया सस्पेंड; महिला वर्ल्ड कप की मेजबानी भी छीनीमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रातसीएम गहलोत का आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों पर पार्टी नेताओं के साथ होगा संवाद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.