scriptUP Assembly Election 2022: चुनावों में अराजकता के लिए आज़म को याद कर रहे अखिलेश – अनुराग ठाकुर | UP Assembly Election 2022 Anurag Thakur attacks on Akhilesh Yadav Azam | Patrika News

UP Assembly Election 2022: चुनावों में अराजकता के लिए आज़म को याद कर रहे अखिलेश – अनुराग ठाकुर

locationलखनऊPublished: Feb 12, 2022 11:15:06 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

पहले चरण की वोटिंग होते ही बीजेपी का विरोधियों पर हमला तेज होता जा रहा है। अनुराग ठाकुर ने उन्नाव हत्या कांड और दूसरे चरण के चुनाव को लेकर सपा पर निशाना साधा। उन्होंने अखिलेश के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव सही कह रहे हैं कि अगर आजम खान आज जेल से बाहर होते तो चुनाव वाकई दुसरे तरीके से होता, बूथ कैप्चरिंग होती, अराजकता होती, मतदान कर्मियों के साथ मारपीट होती।

चुनावों में अराजकता के लिए आज़म को याद कर रहे अखिलेश - अनुराग ठाकुर

चुनावों में अराजकता के लिए आज़म को याद कर रहे अखिलेश – अनुराग ठाकुर

UP Assembly Election 2022: केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रदेश चुनाव सह प्रभारी श्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। पहले चरण की वोटिंग होते ही बीजेपी का विरोधियों पर हमला तेज होता जा रहा है। अनुराग ठाकुर ने उन्नाव हत्या कांड और दूसरे चरण के चुनाव को लेकर सपा पर निशाना साधा। उन्होंने अखिलेश के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव सही कह रहे हैं कि अगर आजम खान आज जेल से बाहर होते तो चुनाव वाकई दुसरे तरीके से होता, बूथ कैप्चरिंग होती, अराजकता होती, मतदान कर्मियों के साथ मारपीट होती। यही तो अखिलेश जी की छटपटाहट है कि चुनाव इतना शांतिपूर्ण कैसे हो रहा, कैसे लोग भयमुक्त होकर, लामबंद होकर भाजपा के पक्ष में मतदान कर रहे हैं, गुंडों मफ़ियाओं पर वोट की चोट कर रहे हैं। वे कभी भी शांतिपूर्ण चुनाव नहीं चाहते।
यह भी पढ़ें

अपराधियों को टिकट देने में मुलायम से भी आगे निकले अखिलेश – महेंद्र नाथ पाण्डेय



अनुराग ठाकुर ने कहा कि सपा ने लोगों को सताया है। आजम खान मतदाताओं और मतदान अधिकारियों को धमकाने के लिए जाने जाते हैं। अखिलेश जी अभी दूसरे चरण में आपको आज़म याद आ रहे हैं। छठवें, सातवें तक आप मुख्तार और अतीक को भी याद करोगे, लेकिन लाभ उसका कुछ भी नहीं मिलेगा। क्योंकि उत्तर प्रदेश आपका भययुक्त शासन नहीं योगी जी का भयमुक्त शासन चाहता है। जनता आपके सभी गुंडों की ज़मानत ज़ब्त करवाने का मन बना चुकी है।

यह भी पढ़ें

“सपा के इत्र के मित्रों ने कन्नौज के उद्योग को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी” -सुरेश खन्ना



उन्होंने उन्नाव मामले पर कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता सभी दलितों का अपमान करते थे। यही नहीं आज भी सपा नेताओं से बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश जब सत्ता में थे तब भी कोई जिम्मेदारी नहीं लेते थे और न अब भी कोई जिम्मेदारी वो लेते है। अपहरण करने वाला सपा का नेता था, हत्या करने वाला सपा का नेता था। ये बात किसी से छिपी नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो