scriptWest Bengal Assembly Elections 2021: पीएम मोदी को ममता बनर्जी ने बताया झूठा, कही ये बड़ी बात | West Bengal Assembly Elections 2021: Mamata Banerjee told PM Modi a liar | Patrika News
चुनाव

West Bengal Assembly Elections 2021: पीएम मोदी को ममता बनर्जी ने बताया झूठा, कही ये बड़ी बात

West Bengal Assembly Elections 2021: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कूच बिहार में अपनी-अपनी रैली की। इस दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए।

Apr 06, 2021 / 04:36 pm

Anil Kumar

PM Modi And Mamta Banergee

West Bengal Assembly Elections 2021: Mamata Banerjee told PM Modi a liar

कूच बिहार। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 ( West Bengal Assembly Elections 2021 ) के लिए तीसरे चरण का मतदान जारी है। वहीं दूसरे ओर अगले चरण में होने वाले मतदान के लिए सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है और जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

इसी कड़ी में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने टीएमसी उम्मीदवारों के लिए कूच बिहार में अपनी-अपनी रैली की। इस दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए।

यह भी पढ़ें
-

West Bengal Assembly Elections 2021 अगर मैंने कहा होता ‘सारे हिंदू एक हो जाओ, भाजपा को वोट दो’ तो चुनाव आयोग का नोटिस मिल जाता- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा तो वहीं ममता ने भी पीएम मोदी के हर आरोपों का जवाब दिया। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए उन्हें झूठा तक बता दिया। ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री हर रैली और मीटिंग में उनपर तंज कसते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी झूठे हैं.. वे हर बैठक व मीटिंग में झूठ बोलते हैं और मुझपर तंज कसते हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80eydi

नारायणी बटालियन के गठन को लेकर BJP ने बोला झूठ: ममता

ममता बनर्जी ने कूचबिहार में रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा ने सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स (CAPF) में अलग नारायणी बटालियन के गठन को लेकर झूठ बोला। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार पहले ही बंगाल पुलिस में नारायणी बटालियन का गठन कर चुकी है।

यह भी पढ़ें
-

West Bengal Assembly Elections 2021: बूथ पर गए तृणमूल प्रत्याशी पर लाठी- डंडों से हमला, आरोप लग रहे हैं भाजपा समर्थकों पर

उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में हमारे 22 जवान शहीद हो जाते हैं और सरकार क्या कर रही है? पीएम मोदी पर हमला करते हुए ममता ने कहा कि सुकमा में हमारे 22 जवान शहीद हो गए.. वह (पीएम मोदी) क्या कर रहे थे। ममता ने रफाल सौदे में पैसे चुराने का भी आरोप लगाया।

ममता ने घर-घर राशन पहुंचाने का किया वादा

बता दें कि ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला करने के साथ ही कई चुनावी वादे भी किए और मतदाताओं को रिझाने की कोशिश की। ममता ने वादा किया है कि यदि उनकी सरकार फिर से बनती है तो लोगों को मुफ्त में राशन मिलता रहेगा और अब घर-घर पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम (TMC) फ्री में राशन दे रही है, जबकि केंद्र सरकार ने LPG गैसे के दाम बढ़ाकर 900 रुपये कर दिया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80f27y

Home / Elections / West Bengal Assembly Elections 2021: पीएम मोदी को ममता बनर्जी ने बताया झूठा, कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो