script42 की उम्र में एक्ट्रेस ने छोड़ी शर्म, पार कर दी बोल्डनेस की सारी हदें, लोगों ने कहा आंटी बुढ़ापे में.. | Actress Amisha Patel trolles after share a Bold pic on Social Media | Patrika News

42 की उम्र में एक्ट्रेस ने छोड़ी शर्म, पार कर दी बोल्डनेस की सारी हदें, लोगों ने कहा आंटी बुढ़ापे में..

Published: Aug 24, 2018 02:31:38 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

42 साल की उम्र में भी इन बोल्ड तस्वीरों की वजह से ही वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

Amisha Patel

Amisha Patel

अभिनेत्री अमीषा पटेल भले ही पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। 42 साल की उम्र में भी इन बोल्ड तस्वीरों की वजह से ही वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कई बार वह इन तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी होती हैं। एक बार फिर अमीषा ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है।

वायरल हो रही अमीषा की यह बोल्ड तस्वीर:
अमीषा ने इस बार बोल्डनेस की हद पार दी। उन्होंने खुद की एक बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है। कुछ लोगों ने तो उनकी इस तस्वीर की तारीफ की तो कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए।

https://twitter.com/ameesha_patel/status/1031442348159508480?ref_src=twsrc%5Etfw
अमीषा ने पूछा लेफ्ट प्रोफाइल अच्छा है या राइट
अमीषा ने अपनी यह बोल्ड तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस से पूछा कि उनको लेफ्ट प्रोफाइल अच्छा लगा या राइट। ऐसे में लोगों ने ऐसे कमेंट्स किए कि सभी हैरान रह गए। कुछ लोगों ने अमीषा की उम्र को लेकर भी कमेंट्स किए। यहां तक की उनको आंटी कह दिया गया।
यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स:
जब अमीषा ने अपनी बोल्ड तस्वीर पोस्ट की तो कुछ यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया। एक यूजर ने लिखा,’बुढ़ापे में यह सब करने की क्या जरूरत है आंटी’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यू आर लुकिंग लाइक ए आंटी’। वहीं कुछ ने उन्हें फ्लॉप बताया। कुछ लोगों ने अच्छे कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूसबूरत दिख रही हैं।’ एक अन्य ने लिखा ‘स्टिल ब्यूटीफुल’।
https://twitter.com/subisamuel?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले भी पोस्ट की हैं बोल्ड तस्वीरें:
यह पहली बार नहीं है जब अमीषा ने खुद की इस तरह से कोई बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इससे पहले भी वह इस तरह की तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। फरवरी में कराए एक फोटोशूट के कारण भी अमीषा ट्रोल हुई थीं। अमीषा ने बेडशीट में लिपटकर लेटेस्ट फोटोशूट करवाया था। इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो