एक्ट्रेस पायल मलिक ने साइन की नई वेब सीरीज 'ए ट्रिप', फैंस हुए खुश

By: मसूद आलम
| Published: 19 Sep 2021, 02:50 PM IST
एक्ट्रेस पायल मलिक ने साइन की नई वेब सीरीज 'ए ट्रिप', फैंस हुए खुश

हम में से ज्यादातर लोग साधारण पायल मालिक को जानते है। सोशल मीडिया पर पायल बहुचर्चित हैं। फैंस कहते हैं की वह मासूम दिखती हैं और उनकी आंखें बहुत कुछ व्यक्त करती हैं।

हम में से ज्यादातर लोग साधारण पायल मालिक को जानते है। सोशल मीडिया पर पायल बहुचर्चित हैं। फैंस कहते हैं की वह मासूम दिखती हैं और उनकी आंखें बहुत कुछ व्यक्त करती हैं। यह अभिनेत्री भारत में उन कुछ प्रभावशाली लोगों में से एक है जिनके बेहद फोल्लोवेर्स हैं । यह अभिनेत्री पायल मलिक हैं जो एक यूथ सेंसेशन हैं। लोगों को अच्छे लुक्स और एलिगेंट मूव्स के लिए पसंद आने वाली पायल ने अपनी योग्यता के दम पर ही प्रसिद्धि हासिल की है। उनके प्रशंसकों के लिए खुशखबरी यह है कि वह अब एक नई वेब सीरीज 'ए ट्रिप' में नजर आएंगी। भारत के प्रसिद्द ओटीटी प्लेटफॉर्म में से किसी एक पर लॉन्च होने वाली वेब सीरीज पायल की पहली वेब सीरीज होगी। वह भविष्य में और अधिक वेब सीरीज में भूमिका निभाने की उम्मीद करती है।

अपनी विनम्र परवरिश के बावजूद पायल ने जो हासिल किया है, वह एक बहुत बड़ी बड़ी बात है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक से की थी। शुरुआत में, उनके कोई अनुयायी नहीं थे, लेकिन उन्होंने 1.8 मिलियन के अनुयायियों तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की। उनकी प्रतिभा और निरंतरता ने उन्हें यहाँ तक आने में मदद की है। हमने पायल से इस मौके के बारे में उनकी फीलिंग्स के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह एक्साइटेड से ज्यादा नर्वस हैं। 27 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, "लाखों लोगों की उम्मीदें मुझ पर टिकी हैं, मैं उन्हें निराश करना पसंद नहीं करूंगी।"

जब से पायल ने टिकटॉक पर डेब्यू किया है, तब से वह अद्भुत कंटेंट बना रही है जो प्रशंसकों को पसंद आता है। वह मुख्य रूप से मेकअप, सौंदर्य और फिटनेस वीडियो पर ध्यान केंद्रित करती हैं । वह जो पारिवारिक और रोमांटिक वीडियो शेयर करती हैं, उन्हें भी खूब प्यार मिलता है। उनके पति अरमान मलिक और बेटे चिरायु मलिक भी उनके वीडियो में नज़र आते हैं। एक बार जब भारत में टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा दिया गया, तो इंस्टाग्राम अपने प्रशंसकों तक पहुंचने के लिए पायल का प्राथमिक तरीका बन गया। उनका यूट्यूब पर फॅमिली फिटनेस नामक एक लोकप्रिय चैनल भी है। यह चैनल पायल के खूबसूरत परिवार के जीवन को दर्शाता हैं, फिटनेस सलाह और प्रेरणा भी प्रदान करता है।

पायल अपने माता-पिता के सभी समर्थन के लिए आभारी हैं और कहती हैं कि वह उनकी वजह से ही इतनी दूर आई हैं। जहां हजारों लोग अपने अभिनय के सपने को दफनाते हैं, वहीं पायल ने इस दिशा में धीरे-धीरे काम किया है। उनकी मेहनत उनके काम के घंटों से जाहिर होती है। वह वीडियो बनाने और पोस्ट करने के लिए हर दिन 10-14 घंटे काम करती हैं। उनका कहना है की लोग सोचते हैं कि वीडियो पोस्ट करना निकम्मे लोगों के लिए है, लेकिन कांसेप्ट सोचना, वीडियो बनाना, संपादित करना, पोस्ट करना और फोल्लोवेर्स से बात करना बहुत समय और प्रयास लेता है। पायल यह भी सोचती हैं कि इसके लिए फुल टाइम जॉब से ज्यादा कमिटमेंट की जरूरत होती है। वेब सीरीज साइन करने के बाद भी, पायल अपने व्लॉगिंग और कंटेंट क्रिएशन के सफर को जारी रखना चाहती हैं। वह कहती हैं कि वह सुंदरता और फिटनेस पर अधिक ध्यान देंगी क्योंकि यह उनके पसंदीदा विषय हैं।

पायल ने अतीत में कई कंपनियों के लिए ब्रांडिंग की हैं। उन्होंने अपने गीतों यमराज और माचिस के संगीत वीडियो में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह जल्द ही और संगीत वीडियो में दिखाई देंगी।
पायल सिर्फ अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहती हैं। हमें यकीन है कि वह सफल होंग। हम उनकी आगे की यात्रा के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।