scriptरणबीर कपूर ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्में करने से किया साफ इंकार, बताई इसके पीछे की बड़ी वजह | After becoming father Ranbir Kapoor will not do romantic comedy films | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर कपूर ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्में करने से किया साफ इंकार, बताई इसके पीछे की बड़ी वजह

Ranbir Kapoor Upcoming Romantic Comey Movie : रणबीर कपूर इन दिनों डायरेक्टर लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। फिल्म पर बात करते हुए रणबीर ने एक शॉकिंग खुलासा किया है।

मुंबईDec 09, 2022 / 11:08 am

Jyoti Singh

after_becoming_father_ranbir_kapoor_will_not_do_romantic_comedy_films.png

Ranbir Kapoor Upcoming Romantic Comey Movie

Ranbir Kapoor : बॉलीवुड के क्यूट एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में बेबी गर्ल राहा कपूर (Raha Kapoor) के पिता बन चुके हैं। उन्होंने इसी साल अप्रेल में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (alia bhatt) से शादी की और शादी के सात महीने बाद ही कपल के घर प्यारी से बेबी गर्ल ने जन्म लिया है। हालांकि पिता बनने के बाद भी एक्टर अपने काम पर फोकस्ड हैं। वे इन दिनों बॉलीवुड डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आ सका है। लेकिन इन सब के बीच रणबीर कपूर ने एक बड़ा फैसला लिया है। उनका ये फैसला बेशक उनके फैंस को चौंका सकता है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1601087716921602049?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने अपने करियर को लेकर काफी सारी बातें की। इस दौरान एक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्अ के बारे में भी बात की। रणबीर ने बताया कि वे जल्द ही डायरेक्टर लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। ये बताते हुए एक्टर ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।
यह भी पढ़े – सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का वेन्यू फाइनल, फैमिली ने शुरू की तैयारियां

रणबीर ने कहा कि वे अब 40 साल के हो चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता लेकिन यह शायद मेरे द्वारा की जाने वाली आखिरी रोमांटिक कॉमेडी में से एक होगी क्योंकि मैं बूढ़ा हो रहा हूं।’ उन्होंने कहा कि ये शायद मेरी आखिरी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने जा रही हैं, जो मैं कर रहा हूं। बता दें कि इस फिल्म के अलावा रणबीर जल्द ही ‘एनिमल’ में दिखेंगे। फिल्म में वह ग्रे शेड के कैरेक्टर में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी कर रहे हैं।
https://twitter.com/RanbirDaily/status/1600498157724786689?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने साल 2007 में फिल्म सांवरिया के जरिए अपना एक्टिंग डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने अपने करियर में अजब प्रेम की गज़ब कहानी, ये जवानी है दीवानी और बर्फी जैसी एक से बढ़कर एक कई शानदार और हिट रोमांटिक कॉमेडी फिल्में की हैं। दर्शकों के बीच उनकी इमेज एक रॉम कॉम हीरो की है, लेकिन अब उन्होंने कहा है कि शायद अब वो इस जॉनर की फिल्में नहीं करेंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / रणबीर कपूर ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्में करने से किया साफ इंकार, बताई इसके पीछे की बड़ी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो