scriptटाइगर से ब्रेकअप के बाद इस मिस्ट्री व्बॉय को डेट कर रहीं Disha Patani? तस्वीरें हुईं वायरल | After Tiger Shroff breakup Disha Patani and mystery boy Alexander Alex Ilic picture viral on social media | Patrika News

टाइगर से ब्रेकअप के बाद इस मिस्ट्री व्बॉय को डेट कर रहीं Disha Patani? तस्वीरें हुईं वायरल

locationमुंबईPublished: Nov 19, 2022 02:08:45 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Disha Patani : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस मिस्ट्री व्बॉय के साथ दिख रही हैं। तस्वीर को देखने के बाद से ही फैंस दिशा से टाइगर श्रॉफ के बारे में पूछ रहे हैं। फैंस पूछ रहे हैं कि क्या इस मिस्ट्री व्बॉय के कारण ही दिशा और टाइगर का ब्रेकअप हुआ है।
 

disha_patani_with_mystery_boy_alexander_alex_ilic_picture_goes_viral_on_social_media.jpg

Disha Patani with Alexander Alex Ilic

Disha Patani : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की राहें अगल-अलग हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों के कथत ब्रेकअप (Disha Patani Tiger Shroff Break-up) की खबरों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सुर्खियां बटोरीं थी। वहीं एक बार फिर दिशा सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वे एक मिस्ट्री व्बॉय के साथ नजर आ रही हैं। इससे पहले भी दिशा (Disha Patani) को इस मिस्ट्री मैन के साथ डिनर पर जाते हुए स्पॉट किया गया था। वहीं अब उनकी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ऐसे में हा कोई जानना चाहता है कि आखिर ये शख्स कौन है?
2.png
untitled.png
दरअसल, जब से दिशा पाटनी और मिस्ट्री मैन की तस्वीर (Disha Patani with Mystery Boy) सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। फैंस लगातार दिशा को ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग दिशा को मिस्ट्री मैन के साथ देखकर खुश नहीं है और वह कमेंट कर टाइगर श्रॉफ के बारे में पूछ रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, ‘दोस्त या बॉयफ्रेंड’। वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘टाइगर को धोखा दे रही हैं ये मैडम अब’, एक ने लिखा, ‘देख रहा है बिनोद बॉयफ्रेंड को फ्रेंड बताते हैं ये लोग।’ वहीं फैंस ये भी पूछ रहे हैं कि क्या इस मिस्ट्री मैन की वजह से ही टाइगर और दिशा का ब्रेकअप (Disha Patani Tiger Shroff Break-up) हुआ है।
यह भी पढ़े – Drishyam 2 के लिए अजय देवगन-तब्बू ने वसूली मोटी रकम, अक्षय खन्ना को मिली सिर्फ इतनी फीस

disha_and_tiger.jpg
आपको बता दें कि बरहाल ये मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्कि दिशा के ट्रेनर एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक (Alexander Alex Ilic) हैं। एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक मॉडल होने के साथ-साथ एक्टर भी हैं। इसी बीच दिशा और एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक (Disha Patani Alexander Alex Ilic) की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिससे फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ गई है। गौरतलब है कि दिशा और टाइगर (Disha Patani Tiger Shroff) के बीच ब्रेकअप हो गया है। हालांकि दोनों ने ना तो कभी एक दूसरे को डेट करने की बात की है, न ही ब्रेकअप पर उनका कोई रिएक्शन आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो