scriptभोला की रिलीज से पहले अजय देवगन ने फैंस को दिया सरप्राइज, बताया कब आएगा ‘मैदान’ का टीजर | Ajay Devgn Maidaan teaser will be release in theaters on 30th march amid release of bholaa | Patrika News

भोला की रिलीज से पहले अजय देवगन ने फैंस को दिया सरप्राइज, बताया कब आएगा ‘मैदान’ का टीजर

locationमुंबईPublished: Mar 28, 2023 01:36:02 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Ajay Devgn Maidaan Teaser Release Date : अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच एक्टर ने अपनी अगली फिल्म ‘मैदान’ के टीजर की रिलीज डेट जारी कर दी है। जिसका कनेक्शन उनकी फिल्म ‘भोला’ से है।

ajay_devgn_maidaan_teaser_will_be_release_in_theaters_on_30th_march_amid_release_of_bholaa.png
बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) पिछले काफी समय से अपनी फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। उनकी फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि फिल्म का रिलीज होने से पहले सोशल मीडिया पर अच्छा खासा बज बना हुआ है। इस बीच एक्टर ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल, अजय ‘भोला’ के अलावा फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) में भी नजर आएंगे। ऐसे में उन्होंने ‘मैदान’ के टीजर की रिलीज डेट जारी कर दी है। इसका कनेक्शन भोला से जुड़ा हुआ है।
https://twitter.com/hashtag/Maidaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। भोला के साथ फिल्म ‘मैदान’ को लेकर भी सिनेमाघरों में कुछ खास देखने मिलने वाला है। आपको बता दें कि भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी के साथ अजय देवगन अपनी फिल्म मैदान का टीजर भी इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। यानी एक्साइटमेंट दोगुनी होने वाली है।
यह भी पढ़े – अजय देवगन के कारण नाटू-नाटू ने जीता ऑस्कर अवॉर्ड, एक्टर ने किया चैंकाने वाला खुलासा

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में फिल्म से जुड़ा पोस्टर है। जिसमें फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट के बारे में भी खुलासा किया गया है। अजय देवगन की फिल्म मैदान 23 जून को रिलीज होने वाली है। जाहिर है कि ऐसा ही कुछ शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के रिलीज के वक्त देखा गया था। जब फिल्म रिलीज से पहले सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज किया गया था।
https://twitter.com/hashtag/AjayDevgn?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ काफी दिनों से चर्चा में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन की ये फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की तरह बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करने वाली है। फैंस भी इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म भोला में अजय देवगन और तब्बू के साथ-साथ अभिषेक बच्चन, अमाला पॉल, दीपक डोबरियाल, किरण कुमार, संजय मिश्रा और मकरंद देशपांडे नजर आने वाले है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो