scriptडायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी हिमांश कोहली के साथ रोमांस करती रही ये एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे इतना मजा… | Akanksha puri could not stop cuddling himansh kohli during shoot | Patrika News

डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी हिमांश कोहली के साथ रोमांस करती रही ये एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे इतना मजा…

Published: Jul 10, 2021 11:16:11 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

‘विघ्नहर्ता गणेश’ ऐक्ट्रेस अकांक्षा पुरी अक्सर अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वो अभिनेता हिमांश कोहली की क्यूटनेस पर काफी फिदा हैं।

Akanksha puri

Akanksha puri

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला शो ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बारे में तो हर कोई जानता है कि उस दौरान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) का नाम काफी चर्चा में रहा था। उनके अफेयर की खबरें हर किसी के जुबा से सुनी जा सकती थी ‘विघ्नहर्ता गणेश’ ऐक्ट्रेस अकांक्षा पुरी अब फिर से चर्चा में आई हैं।

akansk.jpg

अभिनेत्री आकांक्षा पुरी अपने अभिनय के साथ हॉट अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, इन दिनों अभिनेत्री का अभिनेता हिमांश कोहली के साथ हुआ रोमांस काफी सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें वो अपने को-स्टार को पुचकारते रहने से खुद को नहीं रोक पाईं थीं।

akanksha_puri_5701783_835x547-m.jpg
दरअसल अभिनेत्री आकांक्षा पुरी और अभिनेता हिमांश कोहली अपने अगले म्यूजिक एलबम वीडियो की शूटिंग करने के लिए कश्मीर गए हुए हैं, जहां उन्हें रोमांस करते हुए एक सीन शूट करना था। लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस में इस सीन को करते वक्त अपना आपा खो दिया और निर्देशक के कट कहे जाने के बाद भी आकांक्षा अपने आप को संभाल नही पा रही थीं,और हिमांशु को छोड़ने को तैयार ही नहीं थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो