scriptलगातार 5 फ्लॉप देने के बाद अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ पर संकट, इस वजह से कन्फ्यूज हो रहे मेकर्स | Akshay Kumar OMG 2 to released on OTT or in theatres Makers confused because of actor 5 flop films | Patrika News
मनोरंजन

लगातार 5 फ्लॉप देने के बाद अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ पर संकट, इस वजह से कन्फ्यूज हो रहे मेकर्स

Akshay Kumar OMG 2 : अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्राॅफ भी दिखाई देंगे। इस बीच उनकी फिलम ओ माई गाॅड की रिलीज को लेकर मेकर्स कन्फ्यूज हैं कि उसे थिएटर में रिलीज किया जाए या ओटीटी पर।

Apr 27, 2023 / 12:05 pm

Jyoti Singh

akshay_kumar_omg_2_to_released_on_ott_or_in_theatres_makers_confused_because_of_actor_5_flop_films.jpg
बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले साल से बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म सेल्फी भी डिजास्टर साबित हुई। ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ओ माई गाॅड 2’ (OMG 2) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स OMG 2 की रिलीज को लेकर तय नहीं कर पा रहे हैं कि इसे थिएटर्स में रिलीज किया जाए या फिर ओटीटी पर। खबर है कि अक्षय कुमार के इंडिया वापस लौटने के बाद मेकर्स फिल्म की रिलीज का फैसला करेंगे। फिलहाल एक्टर स्कॉटलैंड में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग में बिजी हैं।
बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को जियो सिनेमा जैसे ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि मेकर्स ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की थी। वहीं अब खबर है कि OMG 2 की रिलीज के लिए फिलहाल कोई माध्यम तय नहीं हो सका है। फिल्म को थिएटर्स या ओटीटी पर लाने का फैसला स्टार और को-प्रोड्यूसर अक्षय कुमार से सलाह लिए बिना नहीं लिया जा सकता।
जाहिर है कि अक्षय कुमार इन दिनों स्काॅटलैंड में हैं, जहां वे अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसलिए फिल्म की रिलीज का फैसला फिलहाल होल्ड पर डाल दिया गया है। जब अक्षय कुमार मुंबई लौट आएंगे, तब टीम को बुलाकर मीटिंग की जाएगी और फिल्म पर आगे का फैसला लिया जाएगा।
यह भी पढ़े – जब वी मेट के लिए भूमिका चावला थीं फर्स्ट चॉइस, सालों बाद एक्ट्रेस ने कहा- मुझे बुरा लगा जब ये फिल्म…

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 साल 2012 में आई फिल्म ‘ओ माई गाॅड’ का सीक्वेल है। फिल्म को अमित राय डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी, अरुण गोविल, यामी गौतम और गोविंद नामदेव दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म भारत के एजुकेशन सिस्टम, खास्स्कर एडल्ट एजुकेशन सिस्टम के बारे में होगी।

Home / Entertainment / लगातार 5 फ्लॉप देने के बाद अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ पर संकट, इस वजह से कन्फ्यूज हो रहे मेकर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो