scriptरिलीज होने जा रहा है RRR का ट्रेलर, कुछ इस अंदाज में Alia देंगी फैंस को सरप्राइज | alia bhatt film RRR trailer will release on 3 december | Patrika News

रिलीज होने जा रहा है RRR का ट्रेलर, कुछ इस अंदाज में Alia देंगी फैंस को सरप्राइज

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2021 06:23:30 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

कोविड की वजह से न जाने कितनी फिल्म्स की रिलीज रूकी हुई है तो वहीं कितनी फिल्म्स अभी आधी-अधूरी ही बनी हैं। फिल्म्स के मेकर्स बार-बार रिलीज डेट को लेकर अटके हुए हैं।

rrr_movie.jpg
कोविड की वजह से न जाने कितनी फिल्म्स की रिलीज रूकी हुई है तो वहीं कितनी फिल्म्स अभी आधी-अधूरी ही बनी हैं। फिल्म्स के मेकर्स बार-बार रिलीज डेट को लेकर अटके हुए हैं। दरअसल मेकर्स नहीं चाहते कि वो ओटीटी प्लेटफार्म का सहारा लेकर फिल्म रिलीज।
अब फिल्म RRR को ही ले लीजिए। फैंस डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक अच्छी खबर सामने आई है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की मेकर्स धमाकेदार तैयारी कर रहे हैं। अब ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

आखिरकार मेकर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर ट्रेलर रिलीज होने की तारीख का ऐलान कर ही दिया है। बताया जा रहा है कि ट्रेलर रिलीज से पहले एक बड़ा इवेंट और प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जाएगी जिसमें फिल्म की कास्ट शामिल होगी।
यह भी पढ़ेंः बाहुबली को देख कर जब परेशान हुए Fans, मिनटों में कर डाला Troll

आपको बता दें कि फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट लीड रोल में है। 450 करोड़ के बजट में तैयार हुई ये फिल्म 7 जनवरी 2022 को तेलुग, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म आजादी से पहले के भारत पर बनाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो