scriptआलिया भट्ट ने फनी पोज देते हुए शेयर की बाथरूम पिक्चर्स, दीपिका पादुकोण ने की खिंचाई | alia bhatt shares her bathroom photoshoot deepika padukone reacted | Patrika News
मनोरंजन

आलिया भट्ट ने फनी पोज देते हुए शेयर की बाथरूम पिक्चर्स, दीपिका पादुकोण ने की खिंचाई

Alia Bhatt Bathroom Photoshoot : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में बेबी गर्ल का स्वागत किया है। मां बनने के बाद से आलिया सोशल मीडिया पर कम एक्टिव हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसपर सेलेब्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Dec 11, 2022 / 11:43 am

Jyoti Singh

alia_bhatt_shares_her_bathroom_photoshoot_deepika_padukone_reacted.png
Alia Bhatt : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिल्मों से दूर मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। वे अपना पूरा समय बेबी गर्ल राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ बिताने में लगी हुई हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव रहती हैं। लेकिन कुछ देर पहले ही आलिया ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने बाथरूम में फोटोशूट (Alia Bhatt Bathroom Photoshoot) करा लिया है। जब से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, तो सेलिब्रिटीज भी आलिया की क्यूटनेस पर कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।
बता दें कि कुछ दिन पहले ही मम्मी बनीं आलिया भट्ट ने 11 दिसंबर 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर (Alia Bhatt Instagram) अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में आलिया सिंपल पोज दे रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वे फनी पोज देते हुए सेल्फी लेती दिख रही हैं। उन्होंने पिंक शेड की ड्रेस पहनी है। अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है, ‘रविवार की सुबह कुछ अच्छी लाइट को ढूंढने और बिना किसी गोल के मेरे बाथरूम में एक फोटोशूट आयोजित करने के लिए होती है। हैप्पी संडे।’
यह भी पढ़े – समुंदर किनारे एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग गुपचुप एन्जॉय कर रहीं जाहन्वी कपूर! क्या हो गया पैचअप?

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1601821362871742466?ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया भट्ट के इस पोस्ट को फैंस तो पसंद कर ही रहे हैं, बल्कि सेलिब्रिटीज भी कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने आलिया की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे #ashwagandhabounce की महक क्यों आती है?’ वहीं, उनकी मां सोनी राजदान ने कमेंट में कहा, ‘ही ही’। साथ ही हंसने वाली इमोजी बनाई। आलिया की इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1601821530065096704?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक बेटी का स्वागत किया है। यूं तो आलिया अपनी लाइफ से जुड़ी झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपनी अभी तक अपनी लाडली का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। आलिया और रणबीर अनुष्का-विराट की तरह अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं। हालांकि, फैंस को उनकी लाडली का चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार है।

Home / Entertainment / आलिया भट्ट ने फनी पोज देते हुए शेयर की बाथरूम पिक्चर्स, दीपिका पादुकोण ने की खिंचाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो