scriptभीड़ में भूमि पेडनेकर ने दिए कई इंटीमेंट सीन! तारीफ करते नहीं थक रहे डायरेक्टर अनुभव सिन्हा | Bheed Director Anubhav Sinha prases Bhumi Pednekar for her intimate scene with Rajkuar Rao | Patrika News

भीड़ में भूमि पेडनेकर ने दिए कई इंटीमेंट सीन! तारीफ करते नहीं थक रहे डायरेक्टर अनुभव सिन्हा

locationमुंबईPublished: Mar 23, 2023 01:34:14 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Anubhav Sinha Prases Bhumi Pednekar for Bheed : भीड़ के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भूमि पेडनेकर की तारीफ की है। उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए कहा कि वह उनके अभिनय के पहले दिन ही दीवाने हो गए थे। भूमि ने फिल्म में इंटीमेंट सीन वैसे ही दिए जैसे उन्हें बताया गया था।

bheed_director_anubhav_sinha_prases_bhumi_pednekar_for_her_intimate_scene_with_rajkuar_rao.png
बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की फिल्म ‘भी़ड़’ (Bheed) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के जरिए वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। भीड़ की कहानी कोरोना महामारी में लगे पहले लॉकडाउन को लेकर तैयार की गई है। जिसमें भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उनके अलावा आशुतोष राणा, दिया मिर्जा और पंकज कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे। इस बीच डायरेक्टर ने एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की एक्टिंग की काफी तारीफ की है।


बता दें कि अनुभव सिन्हा ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘भीड़’ को लेकर एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक्ट्रेस के अभिनय के पहले दिन से दीवाने हैं। उन्होंने कहा कि जब वे पहले दिन सेट पर पहुंचे तो भूमि का एक इंटीमेट सीन शूट होना था। उन्होंने कहा कि वह इंटीमेट सीन शूट कर रहे थे और शूट का पहना दिन ही था और तभी उन्हें एक आइडिया आया।

यह भी पढ़े – भोला की रिलीज से पहले अजय देवगन ने खुद लीक की कहानी, बताया रीमेक से कितनी अलग होगी फिल्म
डायरेक्टर ने आगे बताया कि जिस कमरे में इंटीमेंट सीन शूट हो रहा था, वह कमरा काफी छोटा था। इसलिए मैं दूसरे कमरे से मॉनिटर पर देख रहा था। निर्देशक ने आगे बताया कि कैमरा शुरू होने ही वाला था तभी वो कमरे में गए और उन्होंने भूमि से कुछ कहा, जिसके बाद उसके आगे कुछ कह पाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि यह बताना फिलहाल काफी मुश्किल है और यहां पर नहीं बताया जा सकता है। वह बोले कि यह बात काफी अजीब है।


डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने आगे बताया कि जब आप इंटीमेट सीन करते हैं तो आपको इस तरह की बाते कहनी पड़ती हैं, जिन्हें भले ही आप कहना नहीं जानते हैं। इसलिए मैं भूमि के पास गया और कुछ बताया। उन्होंने कहा कि कैमरा रोल होने के बाद जैसे ही एक्शन कहा तो एक्ट्रेस ने बिल्कुल उन्हीं शब्दों का इस्तेमाल किया, जैसा कि उन्हें कहा गया था। आपको बता दें कि यह फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था।

यह भी पढ़े – Tiger 3 में सलमान खान के साथ इस रोल में दिखेंगे शाहरुख खान, 45 दिन तक चलेगी फिल्म की शूटिंग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो