scriptBigg Boss 16 : फैंस को लगेगा तगड़ा झटका! शो से बाहर होंगे 1 नहीं बल्कि 2 कंटेस्टेंट | bigg boss 16 sumbul touqeer khan and gori nagori will eliminate reports says | Patrika News

Bigg Boss 16 : फैंस को लगेगा तगड़ा झटका! शो से बाहर होंगे 1 नहीं बल्कि 2 कंटेस्टेंट

Published: Nov 12, 2022 10:21:01 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

विवादित शो के नाम से मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर दस्तक दे चुका है। घर में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। बिग बॉस के इतिहास में ये पहली बार हुई जब शो में दो कंटेस्टेंट के बीच हिंसा देखने को मिली, जिसके बाद अर्चना को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अब एक और शॉकिंग न्यूज सामने आ रही है। इस बार शो से एक नहीं दो कंटेस्टेंट बाहर होंगे।

bigg boss 16 sumbul touqeer khan and gori nagori will eliminate reports says

bigg boss 16 sumbul touqeer khan and gori nagori will eliminate reports says

बिग बॉस को यूं ही विवादित शो के नाम से नहीं जाता है। यहां हर रोज कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता है। इस बार के सीजन में कुछ ऐसा हुआ जो शायद पहले कभी नहीं हुआ। अर्चना गौतम ने शिव के साथ हाथापाई की, जिसके चलते उन्हें घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जब से शो से अर्चना बाहर गई हैं तहलका मचा हुआ है।
अर्चना गौतम अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाईं और उन्होंने शिव ठाकरे का गला पकड़ लिया, जिसके बाद उनको आधी रात बिग बॉस के घर से बेघर होना पड़ा। ये हर किसी के लिए बहुत ही शॉकिंग था।

अब फैंस के लिए एक और झटके वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते शो से 2 कंटेस्टेंट्स बाहर होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

राज कपूर ने करीना को किया प्यार और रणबीर की लगाई फटकार

https://twitter.com/hashtag/PriyankaChaharChoudhary?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ये दो कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं बल्कि सुम्बुल तौकीर खान और गोरी नागोरी हैं। बिग बॉस के एलिमिनेशन को लेकर यह रिपोर्ट कितनी सही साबित होती है यह तो अपकमिंग एपिसोड में ही साफ हो पाएगा, लेकिन अगर ये खबर सच है तो इससे फैंस को तगड़ा झटका लगेगा, क्योंकि सुम्बुल की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

शो में सुम्बुल कुछ खास कमाल हीं दिखा पा रही हैं, जिसके लिए उन्हें कई बार टोका जा चुका है। कुछ लोगों का कहना है कि सुम्बुल बिल्कुल भी शो में रहना डिजर्व नहीं करती है, उसकी उम्र अभी बिग बॉस की नहीं है। वहीं दूसरी तरफ लोगों का कहना है कि गौरी को शो से जाना चाहिए। लोग इसपर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कोई कह रहा है कि ऐसा नहीं होना चाहिए तो वहीं कोई गौरी के बाहर जाने की वजह साजिद खान को बता रहा है। यूजर्स का कहना है कि गोरी उनकी चमचागिरी नहीं कर रही हैं इसीलिए उनके साथ ऐसा किया जा रहा है।

शो दिन प्रति दिन रोमांचित होता जा रहा है। बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच दुश्मनी इन दिनों अपने चरम पर है। शो में कुछ कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं उनमें से एक हैं अर्चना गौतम। शो में अर्चना गौतम को खूब पसंद किया जा रहा था, लेकिन हाल ही में उन्हें शिव पर हाथ उठाने के चलते शो से निकाल दिया गया है।

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट के बाद देबीना बनर्जी के घर आई नन्ही परी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो