Sushant Singh Rajput : रिया चक्रवर्ती के आरोपों पर अंकिता लोखंडे की सफाई, अन्य सेलेब्स ने भी दी प्रतिक्रिया

By: Shaitan Prajapat
| Published: 29 Aug 2020, 08:30 AM IST
Sushant Singh Rajput : रिया चक्रवर्ती के आरोपों पर अंकिता लोखंडे की सफाई, अन्य सेलेब्स ने भी दी प्रतिक्रिया
Sushant Singh Rajput

रिया के जवाबों के बाद सोशल मीडिया (social media) में एक बार फिर हलचल मच गई है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति, अंकिता लोखंडे, कंगना रनोत और राम गोपाल वर्मा (Sushant's sister Shweta Singh Kirti, Ankita Lokhande, Kangana Ranot and Ram Gopal Varma) सहित कई सेलेब्स ने रिया के इंटरव्यू के बाद अपनी राय रखी है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआइ की टीम लगातार जांच कर रही है और इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इसी बीच टीवी इंटरव्यूज में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (TV interviews, Sushant's girlfriend Rhea Chakraborty) ने अपने पर लगे आरोपों को गलत करार दिया है। रिया के जवाबों के बाद सोशल मीडिया (social media) में एक बार फिर हलचल मच गई है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति, अंकिता लोखंडे, कंगना रनोत और राम गोपाल वर्मा (Sushant's sister Shweta Singh Kirti, Ankita Lokhande, Kangana Ranot and Ram Gopal Varma) सहित कई सेलेब्स ने रिया के इंटरव्यू के बाद अपनी राय रखी है।

Sushant Singh Rajput

ब्रेकअप के बाद नहीं मिली : अंकिता
रिया के सुशांत को मानसिक रूप से बीमार बताने के दावे पर अंकिता लोखंडे ने कहा, '23 फरवरी 2016 तक जब मैं और सुशांत साथ थे, तब तक उन्हें किसी तरह का कोई डिप्रेशन नहीं था और उन्होंने डॉक्टर से संपर्क नहीं किया था। वह पूरी तरह से ठीक थे। मैं कहीं भी यह नहीं बोली कि ब्रेकअप के बाद मैं और सुशांत संपर्क में थे। वास्तविकता ये है कि, मैंने यह कहा कि फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी फिल्म के एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए मुझे बधाई दी थी, जिसे मेरे दोस्ते ने शेयर किया था।'

Sushant Singh Rajput

तुमने हद कर दी : श्वेता
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार तड़के कई सारे ट्वीट्स के माध्यम से रिया को खरी-खोटी सुनाई। श्वेता का आरोप है कि रिया ने इंटरव्यूज में सुशांत की छवि को बिगाड़ने का प्रयास किया है। श्वेता लिखती हैं, 'तुममें हिम्मत है कि तुम मेरे इतने अच्छे भाई के निधन के बाद मीडिया पर आकर उसकी धज्जियां उड़ा रही हो।' वह आगे लिखती हैं, 'काश भाई इस लड़की से कभी न मिले होते! किसी को उसकी मर्जी के बगैर ड्रग्स देना और फिर वह ठीक नहीं है, यह समझाते हुए उसे किसी मनोचिकित्सक के पास ले जाना..ये आखिर किस स्तर का हेरफेर है। अपनी आत्मा को तुम कैसे जवाब दोगी! तुमने हद कर दी।'

Sushant Singh Rajput

मानसिक रूप से तोड़ने की कोशिश की
कंगना रनोत ने रिया के इंटरव्यू पर ट्वीट करके उनकी एक बात से सहमति जताई कि बॉलीवुड माफिया ने सुशांत को मानसिक रूप से तोड़ने की पूरी कोशिश की थी। साथ ही, उन्होंने एक बार फिर महेश भट्ट और रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया। अभिनेत्री ने लिखा, 'रिया के इंटरव्यू से सिर्फ दो बातें निकलीं। पहली उसने कहा कि मूवी माफिया ने सुशांत को मानसिक रूप से तोड़ने के लिए परेशान किया और सुनियोजित ढंग से उनके खिलाफ कैंपेन चलाए। दूसरी, उसने यह नहीं कहा कि उसके और महेश भट्ट जैसे गिद्धों ने सुशांत को दोबारा मारा।

Sushant Singh Rajput

रिया का समर्थन
राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके लिखा कि अगर कोई रिया के इस इंटरव्यू को नहीं समझ रहा तो फिर वो इंसान नहीं है, क्योंकि दूसरों को इंसानों की तरह देखना ही इंसानियत है। अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट किया कि रिया का इंटरव्यू कंविंसिंग था, लेकिन दुर्भाग्य से कुछ मीडिया और लोग उसे निशाना बनाते रहेंगे और हत्यारे के पकड़े जाने तक आरोप लगाएंगे। यह कलंक गैरजरूरी है।

Sushant Singh Rajput
Show More