scriptहनीमून के बीच दलजीत कौर ने शेयर की प्राइवेट फोटोज, पति निखिल संग कोजी होते दिखीं एक्ट्रेस | Dalljiet Kaur share romantic bedroom photos with Nikhil Patel during honeymoon goes viral | Patrika News

हनीमून के बीच दलजीत कौर ने शेयर की प्राइवेट फोटोज, पति निखिल संग कोजी होते दिखीं एक्ट्रेस

locationमुंबईPublished: Mar 24, 2023 12:35:38 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Dalljiet Kaur Bedroom Photo with Nikhil Patel : टीवी की अदाकार दलजीत कौर इन दिनों अपने पति निखिल पटेल संग हनीमून पर हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें कपल एक दूसरे के साथ कोजी होते दिख रहा है।

dalljiet_kaur_share_romantic_bedroom_photos_with_nikhil_patel__during_honeymoon_goes_viral.jpg
टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इन दिनों अपनी शादी के बाद से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से दूसरी शादी रचाई है। जिसके बाद अब कपल अपने हनीमून पर है। जहां से एक्ट्रेस आए दिन अपने हनीमून की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दलजीत ने कुछ बेडरूम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिससे अब तहलका मच गया है। तस्वीरों में दोनों ही सितारे एक-दूसरे के साथ बेडरूम में बेहद कोजी नजर आ रहे हैं। लेकिन जिस तस्वीर ने सबसे ज्यादा फैंस की अटेंशन लूटी वह था दलजीत और निखिल का एक जैसा टैटू। जिस पर लोगों की नजर टिक गई।
बता दें कि दलजीत कौर (Dalljiet Kaur Honeymoon) ने पिछले दिनों ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में एक्ट्रेस और उनके पति निखिल पटेल एक जैसा टैटू गुदवाते हुए दिखाई दिए थे। अपनी बेडरूम तस्वीरों में कपल अपने एक जैसे टैटू को फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहा है जिसपर लोगों की निगाहें टिक गई हैं।
यह भी पढ़े – भीड़ में भूमि पेडनेकर ने दिए कई इंटीमेंट सीन! तारीफ करते नहीं थक रहे डायरेक्टर अनुभव सिन्हा

वहीं दूसरी तस्वीर जो सामने आई है, उसमें दलजीत कौर और निखिल पटेल की इन हनीमून फोटोज में दोनों सितारे बेडरूम में वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। टीवी सीरियल स्टार दलजीत कौर और निखिल पटेल इन तस्वीरों में बेडरूम में बेहद कोजी नजर आए। दोनों सितारों की रोमांटिक फोटोज फैंस का दिल चुरा ले गईं।
बता दें कि दलजीत कौर और निखिल पटेल की ये बेडरूम तस्वीरें अब इंटरनेट पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं। फैंस भी कपल की रोमांटिक तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। जाहिर है कि दोनों सितारे इस वक्त हनीमून के लिए सिंगापुर में हैं। इससे पहले ये स्टार कपल बैंकॉक ट्रिप पूरी कर चुका है। गौरतलब है कि दलजीत और निखिल की ये दूसरी शादी है। पिछले दिनों ही दोनों ने अपने-अपने बच्चों और परिवार की मौजूदगी में शादी की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो