scriptदीपिका और रणवीर के रिश्ते में नहीं चल रहा कुछ ठीक, एक्ट्रेस ने सरेआम हाथ पकड़ने पर किया इग्नोर! | Deepika Padukone ignored Ranveer Singh when actor holding hand on red carpet Indian Sports Honours 2023 | Patrika News

दीपिका और रणवीर के रिश्ते में नहीं चल रहा कुछ ठीक, एक्ट्रेस ने सरेआम हाथ पकड़ने पर किया इग्नोर!

locationमुंबईPublished: Mar 25, 2023 12:46:31 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Deepika Padukone-Ranveer Singh : दीपिका पादुकोण हाल ही में पति रणवीर सिंह और पिता प्रकाश पादुकोण के साथ इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 में शामिल हुईं। जहां उन्होंने पब्लिकली पति रणवीर सिंह को इग्नोर कर दिया। जिसके बाद से फैंस के मन में दोनों के रिश्ते कको लेकर सवाल उठ रहे हैं।

untitled.png
बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की जबरदस्त सफलता एन्जाॅय कर रही हैं। इसके अलावा वे अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। ऐसी चर्चा है कि उनकी और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। ऐसा हम नहीं बल्कि एक पब्लिक इवेंट के दौरान दोनों के बीच की दूरियां देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं। जहां एक्ट्रेस अपने पिता प्रकाश पादुकोण के साथ दिखाई दीं।


दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 (Indian Sports Honours 2023) के मौके पर रेड कार्पेट पर स्टाइलिश अंदाज में एंट्री ली। लेकिन दोनों की एंट्री में फैंस को कुछ ऐसा दिखा जिससे यह चर्चा होने लगी कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।
बता दें कि वीडियो में जब रणवीर सिंह ने दीपिका का हाथ पकड़ना चाहा तो एक्ट्रेस उन्हें इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गईं। वीडियो में रणवीर सिंह दीपिका का इंतजार करते दिख रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण अपनी कार से उतरती हैं। जब रेड कार्पेट पर एंट्री करने के लिए रणवीर दीपिका के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं तो वो उन्हें इग्नोर कर देती हैं।
यह भी पढ़े – अनन्या संग डेटिंग की खबरों पर आदित्य राॅय कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब कर रहे शादी

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1639149436613070848?ref_src=twsrc%5Etfw
जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दोनों के फैंस परेशान हो गए। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘उनकी बॉडी लैंग्वेज पूरी तरह से बदल गई है। मुझे लगता है, इससे पहले भी उनका झगड़ा हुआ था।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दीपिका गुस्से में है उसने हाथ नहीं पकड़ा है।’ जबकि एक अन्य ने लिखा, ‘कुछ तो गड़बड़ है। ऐसा लग रहा है कि रोमांस जल्द ही खत्म हो गया।’
बता दें कि इस इवेंट में दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी पहुंचे थे। जहां एक्ट्रेस ने अपने पिता को बीच में रखते हुए सारे पोज दिए। उन्होंने रणवीर के साथ एक भी फोटो क्लिक नहीं करवाई। यह सक देखने के बाद से ही फैंस के मन में यह सवाल उठ रहे हैं कि दोनों के रिश्ते में कुछ खटास आ गई है। वैसे यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी दीपिका और रणवीर सिंह को लेकर इस तरह की खबरें आ चुकी हैं। जाहिर है कि हाल ही में दीपिका पादुकोण ऑस्कर अवॉर्ड्स से वापस लौटी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो