scriptGuest के लिए आसान नहीं होगी Katrina और Vicky की शादी, झेलनी पड़ेगी ये मुसीबत | guest have to follow rules on katrina vicky kaushal marriage | Patrika News
मनोरंजन

Guest के लिए आसान नहीं होगी Katrina और Vicky की शादी, झेलनी पड़ेगी ये मुसीबत

इन दिनों अगर किसी की शादी की चर्चा है तो वो है कैट और विक्की की शादी। बॉलीवुड में इन दिनों लोग इन्हीं की खबरों को पढ़ और सुन रहे हैं। खबरें हैं इस महीने दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Nov 30, 2021 / 07:06 pm

Shivani Awasthi

katrina_vicky1.jpg
इन दिनों अगर किसी की शादी की चर्चा है तो वो है कैट और विक्की की शादी। बॉलीवुड में इन दिनों लोग इन्हीं की खबरों को पढ़ और सुन रहे हैं। खबरें हैं इस महीने दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जिसके लिए चुपके-चुपके सारी तैयारियां की जा रही हैं। प्राइवेसी को प्रियोरिटी पर रखते हुए हर चीज गुपचुप अंदाज में हो रही है।
अब कोरोना के खतरे को देखते हुए शादी समारोह में पहुंचने वाले गेस्ट के लिए नए नियम बनाए गए हैं, जिन्हें मेहमानों को पालन करना होगा।

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी पर भी कोरोना के इस नए वेरिएंट का खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि इसमें कई मेहमान बाहर के देशों से आने वाले हैं। ऐसे में होने वाले दूल्हा-दुल्हन ने नए नियम बनाए हैं।
1- जो गेस्ट शादी में शामिल होने पहुंचेंगे उनसे पूछा जाएगा कि उन्होंने वैक्सीन लगाया है कि नहीं।

2- जिन्होंने एक डोज लगाया होगा उन्हें शादी से 48 घंटे पहले कोरोना टेस्ट कराना होगा।
3- मैरेज वेन्यू पर भी गेस्ट को अपना टेस्ट कराना जरूरी होगा।

4- शादी में पहुंचे मेहमान फोन और कैमरा इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। ना ही खुद की भी फोटो क्लिक कर सकते हैं। एक सीमा के बाद फोन अंदर ले जाना भी मना हो जाएगा।
यह भी पढ़ेंः एक बार फिर खुली जैकलीन की पोल, इस बार Viral हो रही खुद किस करती तस्वीरें

सूत्रों के अनुसार राजस्थान के सवाईमाधोपुर में शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच सम्पन्न होने वाली है। हालांकि अभी तक कैट और विक्की की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। न ही किसी के दोस्त या परिवार ने किसी भी तरह की कोई टिप्पणी की है। अब देखना ये हैं कि क्या वाकई यह शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच सम्पन्न होने वाली है। मीडिया के साथ-साथ फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Guest के लिए आसान नहीं होगी Katrina और Vicky की शादी, झेलनी पड़ेगी ये मुसीबत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो