scriptसुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद पहली बार कपिल खुद बने ‘डॉ मशहूर गुलाटी’, वायरल हो रहा वीडियो | Kapil Sharma as doctor reminds us Dr Mashoor Gulati | Patrika News

सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद पहली बार कपिल खुद बने ‘डॉ मशहूर गुलाटी’, वायरल हो रहा वीडियो

locationमुंबईPublished: Mar 29, 2019 12:27:01 pm

कपिल के वायरल हुए इस वीडियो में वह ‘राजेश अरोड़ा’ के किरदार में हैं। इसी किरदार में वह डॉक्टर का पेशा शुरू कर देते हैं।

Kapil as doctor gulati

Kapil as doctor gulati

मुंबई। कपिल शर्मा शो की जान कहे जाने वाले ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ यानी की सुनील ग्रोवर अब कपिल के साथ नहीं हैं। दर्शक भी सुनील को मिस करते हैं। कपिल शो के दुबारा शुरू होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि शो के निर्माता सलमान खान उन्हें वापस ले आएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब खुद कपिल अपने शो के एक एपिसोड में डॉक्टर बने नजर आए हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Kapil sharma

कपिल के वायरल हुए इस वीडियो में वह ‘राजेश अरोड़ा’ के किरदार में हैं। इसी किरदार में वह डॉक्टर का पेशा शुरू कर देते हैं। इसमें उनके साथ सपना बने कृष्णा अभिषेक भी हैं। इस एक्ट में कपिल एक मरीज का आॅपरेशन करते हैं। इसी दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश की जाती है। इसमें बहुत हद तक दोनों कलाकार कामयाब भी दिखाई देते हैं।

kapil sharma show

फैंस ने कपिल के इस किरदार को सुनील ग्रोवर के डॉ मशहूर गुलाटी वाले किरदार से तुलना करना शुरू कर दिया है। सुनील ग्रोवर फैंस का कहना है कि चाहे कुछ भी कर लो लेकिन डॉ गुलाटी की कमी पूरी नहीं हो पा रही है। कुछ का कहना है कि सुनील के बिना कपिल शर्मा शो फीका ही रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो