script

जब बादशाह की गाड़ी की वजह से किरण खेर ने लगाई रैपर को फटकार, ये देखिए Video

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2021 12:57:58 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बादशाह इन दिनों अपने लेटेस्ट सॉन्ग के प्रमोशन में लगे हुए हैं। जिसके चलते वह इन दिनों टीवी के कई रियालिटी शोज में नजर आ चुके हैं। इसी कड़ी में बादशाह इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर नजर आए थे।

kirren_kher_and_badshah.jpg
एक्ट्रेस किरण खेर इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी बेबाकी औऱ दमदार बहस के लिए जानी जाती हैं। मजाक में ही सहीं लकिन उन्होंने इंडस्ट्री के न जाने कितने लोगों से पंगा लिया है। इंटरनेट पर आपको उनके हजारों विडियोज मिल जाएंगे जहां वो अपने को-एक्टर्स के साथ मस्ती मजाक में उन्हें डांट-फटकार लगाती नजर आ रही हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही के वीडियो में देखा गया है।
दरअसल इस लेटेस्ट वीडियो में किरण खेर सिंगर औऱ रेपर बादशाह को फटकार लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किरण खेर बादशाह से कह रही हैं कि उनकी गाड़ी की वजह से सड़क पर गाड़ियों की लाइन लग गई थी। दरअसल किरण खेर कहती हैं कि लेंबोरगिनी खरीदी है इतनी बड़ी उसके अंदर ये तो चाबी भरकर चला गया ऊपर, चलाकर आया था। इसके ड्राइवर को उसमें चाबी लगानी नहीं आ रही। इस गेट से लेकर यशराज के बाहर गेट तक गाड़ियों की लम्बी लाइन लगी है, क्यों क्योंकि बादशाह जी की नई लेंबोरगिनी आगे नहीं जा रही। इतना ही नहीं इसके बाद किरण खेर वहां मौजूद मनोज मुंतसिर को भी नहीं छोड़ती।
यह भी पढ़ेंः टू पीस ऑउटफिट में संदीपा धर ने मचाया कोहराम, हॉट लुक देख फैंस के छूटे पसीने

किरण खेर बादशाह के बाद मनोज पर अपना गुस्सा निकालती हैं। वो कहती हैं सब एक से बढ़कर एक हैं। वो रंग बिरंगे सूटो वाले हमारे राइटर, सुबह आते ही इन्होंने फोटो सेशन किया है, शिल्पा जी आप क्या फोटो शूट कराती होंगी। ये कभी यहां, कभी वहां, कभी हाथ यहां कभी वैसे। कोई प्रोफेशनल मॉडल थक जाए। इसके बाद शिल्पा शेट्टी मनोज से कहती हैं कि आपकी कोई विशेष टिप्पणी, जिसपर मनोज कहते हैं कि मेरी बोलती बंद है, किरण जी के सामने सबकी बोलती बंद है। बस फिर क्या था उनकी यह बात सुनकर सब वहां मौजूद सभी स्टार्स ठहाके लगाकर हसने लगते हैं। इस दौरान सेट पर किरण खेर, बादशाह, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और मनोज मुंतसिर मौजदू थे। साथ ही साथ शो के क्रू मेम्बर ही वहां इकट्ठा थे। दरअसल बादशाह इन दिनों अपने लेटेस्ट सॉन्ग के प्रमोशन में लगे हुए हैं। जिसके चलते वह इन दिनों टीवी के कई रियालिटी शोज में नजर आ चुके हैं। इसी कड़ी में बादशाह इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर नजर आए थे।
यह भी पढ़ेंः Love Bites ने खोल दिए बॉलीवुड सेलेब्स के सारे राज, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि यह इंडियाज गॉट टैलेंट का 9वां सीजन है। इसमें किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और मनोज मुंतसिर जजेज की भूमिका में हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किरण खेर ने लंबे वक्त के बाद पर्दे पर वापसी की है, दरअसल कैंसर के कारण किरण अपने ईलाज के चलते इंडस्ट्री से दूर थी, लेकिन एक बार फिर उन्होंने मंच पर वापसी कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो