scriptkirron kher shows frustation on badshah over lamborghini in IGT | जब बादशाह की गाड़ी की वजह से किरण खेर ने लगाई रैपर को फटकार, ये देखिए Video | Patrika News

जब बादशाह की गाड़ी की वजह से किरण खेर ने लगाई रैपर को फटकार, ये देखिए Video

बादशाह इन दिनों अपने लेटेस्ट सॉन्ग के प्रमोशन में लगे हुए हैं। जिसके चलते वह इन दिनों टीवी के कई रियालिटी शोज में नजर आ चुके हैं। इसी कड़ी में बादशाह इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर नजर आए थे।

नई दिल्ली

Updated: December 20, 2021 12:57:58 pm

एक्ट्रेस किरण खेर इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी बेबाकी औऱ दमदार बहस के लिए जानी जाती हैं। मजाक में ही सहीं लकिन उन्होंने इंडस्ट्री के न जाने कितने लोगों से पंगा लिया है। इंटरनेट पर आपको उनके हजारों विडियोज मिल जाएंगे जहां वो अपने को-एक्टर्स के साथ मस्ती मजाक में उन्हें डांट-फटकार लगाती नजर आ रही हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही के वीडियो में देखा गया है।
दरअसल इस लेटेस्ट वीडियो में किरण खेर सिंगर औऱ रेपर बादशाह को फटकार लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किरण खेर बादशाह से कह रही हैं कि उनकी गाड़ी की वजह से सड़क पर गाड़ियों की लाइन लग गई थी। दरअसल किरण खेर कहती हैं कि लेंबोरगिनी खरीदी है इतनी बड़ी उसके अंदर ये तो चाबी भरकर चला गया ऊपर, चलाकर आया था। इसके ड्राइवर को उसमें चाबी लगानी नहीं आ रही। इस गेट से लेकर यशराज के बाहर गेट तक गाड़ियों की लम्बी लाइन लगी है, क्यों क्योंकि बादशाह जी की नई लेंबोरगिनी आगे नहीं जा रही। इतना ही नहीं इसके बाद किरण खेर वहां मौजूद मनोज मुंतसिर को भी नहीं छोड़ती।
kirren_kher_and_badshah.jpg
यह भी पढ़ेंः टू पीस ऑउटफिट में संदीपा धर ने मचाया कोहराम, हॉट लुक देख फैंस के छूटे पसीने

किरण खेर बादशाह के बाद मनोज पर अपना गुस्सा निकालती हैं। वो कहती हैं सब एक से बढ़कर एक हैं। वो रंग बिरंगे सूटो वाले हमारे राइटर, सुबह आते ही इन्होंने फोटो सेशन किया है, शिल्पा जी आप क्या फोटो शूट कराती होंगी। ये कभी यहां, कभी वहां, कभी हाथ यहां कभी वैसे। कोई प्रोफेशनल मॉडल थक जाए। इसके बाद शिल्पा शेट्टी मनोज से कहती हैं कि आपकी कोई विशेष टिप्पणी, जिसपर मनोज कहते हैं कि मेरी बोलती बंद है, किरण जी के सामने सबकी बोलती बंद है। बस फिर क्या था उनकी यह बात सुनकर सब वहां मौजूद सभी स्टार्स ठहाके लगाकर हसने लगते हैं। इस दौरान सेट पर किरण खेर, बादशाह, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और मनोज मुंतसिर मौजदू थे। साथ ही साथ शो के क्रू मेम्बर ही वहां इकट्ठा थे। दरअसल बादशाह इन दिनों अपने लेटेस्ट सॉन्ग के प्रमोशन में लगे हुए हैं। जिसके चलते वह इन दिनों टीवी के कई रियालिटी शोज में नजर आ चुके हैं। इसी कड़ी में बादशाह इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर नजर आए थे।
यह भी पढ़ेंः Love Bites ने खोल दिए बॉलीवुड सेलेब्स के सारे राज, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि यह इंडियाज गॉट टैलेंट का 9वां सीजन है। इसमें किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और मनोज मुंतसिर जजेज की भूमिका में हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किरण खेर ने लंबे वक्त के बाद पर्दे पर वापसी की है, दरअसल कैंसर के कारण किरण अपने ईलाज के चलते इंडस्ट्री से दूर थी, लेकिन एक बार फिर उन्होंने मंच पर वापसी कर ली है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईअमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयारBharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफाIPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इन टीमों के बिना खेला जाएगा प्लेऑफपोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्ज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.