script

कभी फेमस लव बर्ड्स थे टीवी के ये स्टार्स कपल, जिनके ब्रेकअप की खबरों ने कर दिया था हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2021 06:50:42 pm

Submitted by:

Archana Pandey

हर इंसान यही चाहता है कि जब भी उसे कोई लव पार्टनर मिले तो, जिंदगी भर का साथ देने के लिए मिले और ऐसा होता भी है, लेकिन कभी-कभी रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाता। टीवी की दुनिया में तो ऐसे तमाम रिश्ते देखने को मिले, जो सालों साथ रहे, जिन्हें देखकर ये नहीं लगता था कि ये दिल बिछड़ने के लिए मिले थे।

karan_singh.jpg

Karan-Jennifer

नई दिल्ली: Tv Stars Breakup: इंसान यही चाहता है कि जब भी उसे कोई लव पार्टनर मिले तो, जिंदगी भर का साथ देने के लिए मिले। ऐसा होता भी है, लेकिन कभी-कभी रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाता। टीवी की दुनिया में तो ऐसे तमाम रिश्ते देखने को मिले, जो सालों साथ रहे, जिन्हें देखकर ये नहीं लगता था कि ये दिल बिछड़ने के लिए मिले थे।
एक तरफ लगता था कि ये जल्द शादी करेंगे, लेकिन अचानक ब्रेकअप हो गया। तो दूसरी ओर कुछ ने शादी कर ली, इसके बाद भी अलग हो गए है। टीवी के इन लव बर्ड्स कपल के ब्रेकअप और अफेयर की खूब चर्चा हुई थी। तो चलिए जानते हैं टीवी कपल्स के कुछ ऐसे ही ब्रेकअप्स के बारे में।
करण सिंह ग्रोवर- जेनिफर विंगेट

दिल मिल गए के अरमान (करण) और रिद्धिमा (जेनिफर) की जोड़ी जब रियल में साथ आई, तो इनके फैंस की खुशियों को ठिकाना नहीं था। करण और जेनिफर ने शादी भी कर ली। लेकिन शादी के दो साल बाद दोनों का तलाक हो गया। करण और जेनिफर की तलाक की खबर फैंस के लिए काफी शॉकिंग थी।
krithik_asha.jpg
रित्विक धनजानी- आशा नेगी

‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर मिले रित्विक और आशा सेट पर चलने वाला रोमांस कब असल जिंदगी में शुरू हो गया था, किसी को पता नहीं चला। ये दोनों मीडिया के सामने खुलकर प्यार जताते थे। जिसे देखकर लगता था कि पवित्र रिश्ता शादी के बंधन में बंधेगा, लेकिन अचानक से दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।
आमिर अली-संजीदा शेख

आमिर और संजीदा दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते थे और उनकी शादी की भी खूब चर्चा हुई थी। लेकिन साल 2020 की शुरूआत में ही खबरें सामने आई कि आमिर और संजीदा के रिश्ते में कुछ सही नहीं है। हालांकि आमिर ने इन बातों को मानने से साफ इनकार कर दिया था।
shard_divyanka.jpg
दिव्यांका त्रिपाठी-शरद

दिव्यांका और शरद ऑनस्क्रीन रोमांस करते-करते रियल में भी एक दूसरे के करीब आ गए थे। हालांकि कुछ समय बाद इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया। जिसने फैंस को काफी हैरान कर दिया था।
पूजा गौर- राज अरोड़ा

पूजा और राज शो ‘कोई आने को है’ के सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद से दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और लंबे समय तक साथ रहे। इनके रिश्ते को देखकर लगता था कि दोनों जल्द शादी करेंगे। लेकिन साल 2020 में राज और पूजा का भी ब्रेकअप हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो