हर रात सिसक- सिसक कर रोती थी विद्या बालन, किसी को नहीं थी खबर, सालों बाद किया बड़ा खुलासा
Riya Jain
| Updated: 13 Aug 2019, 08:29:46 AM (IST)
हर रात सिसक- सिसक कर रोती थी विद्या बालन, किसी को नहीं थी खबर, सालों बाद किया बड़ा खुलासा
vidya balan

आज विद्या सफल हों लेकिन एक समय उन्होंने ऐसा भी देखा थाl जब उन्हें काम नहीं मिलता था और वह हर रात को आंखों में आंसू लेकर सोया करती थीl

बॅालीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मिशन मंगल ( Mission Mangal ) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार ( akshay kumar ) , तापसी पन्नू ( taapsee pannu ) , सोनाक्षी सिन्हा ( sonakshi sinha ) , कीर्ति कुल्हरी ( kirti kulhari) जैसे स्टार्स भी लीड किरदार में हैं। स्टार्स फिलहाल जमकर मूवी का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच विद्या का एक बयान सामने आया है।

 

mission-mangal-vidya-balan-struggling-days-story

भले ही आज विद्या सफल हों लेकिन एक समय उन्होंने ऐसा भी देखा थाl जब उन्हें काम नहीं मिलता था और वह हर रात को आंखों में आंसू लेकर सोया करती थीl

 

mission-mangal-vidya-balan

हाल में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि दक्षिण में लगातार तीन वर्ष उन्होंने रिजेक्शन का सामना किया है और ऐसे कई दिन थेl जब रात को सोते वक्त वह रोया करती थी और उनकी आंखों में आंसू होते थे लेकिन अगले दिन वह खड़ी होती थी, चेहरे पर मुस्कान और आशा के साथ एक नया दिन बिताती थी।

vidya-balan-struggling-days

हालांकि इसके बाद उन्हें फिल्म परिणीता मिली।अब वह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय और सफल अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है।